होम / Rajinikanth reached Sri Venkateswara Temple: रजनीकांत बेटी ऐश्वर्या के साथ श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे

Rajinikanth reached Sri Venkateswara Temple: रजनीकांत बेटी ऐश्वर्या के साथ श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे

• LAST UPDATED : December 15, 2022

इंडिया न्यूज,(Rajinikanth reached Sri Venkateswara temple): साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता रजनीकांत अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ तिरुमाला के ऊपर स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने वहां पूजा की और पुजारियों के साथ विभिन्न अनुष्ठान किए। साथ ही अभिनेता ने मंदिर में अपनी श्रद्धा के अनुसार भगवान से आशीर्वाद लिया। अब इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

थलाइवा वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे

वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में देखा जा सकता है कि रजनीकांत मुख्य द्वार से अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे और भगवान के दर्शन किए. हाल ही में रजनीकांत ने अपना 72वां जन्मदिन मनाया था, इसी खुशी में रजनीकांत अपनी बेटी के साथ गुरुवार को अपने जन्मदिन के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे। रजनीकांत आज दिन में कडपा में पेड्डा दरगाह भी जाएंगे। वह अपनी बेटी के साथ अमीन पीर दरगाह में नमाज अदा करेंगे, जिसे पेड्डा दरगाह के नाम से भी जाना जाता है।

रजनीकांत की आने वाली फिल्म

https://twitter.com/KP_Aashish/status/1603232398279266305?s=20&t=55C64EdPFTWMANVdMefF4g

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत इन दिनों फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म अगले साल की पहली तिमाही में रिलीज होगी। निर्माताओं द्वारा फिल्म का एक विशेष टीज़र जारी किया गया है, जिसमें सुपरस्टार को मुथुवेल पांडियन के रूप में पेश किया गया है। टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म की कहानी जबरदस्त है। इसके अलावा रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सलाम’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में सुपरस्टार कैमियो करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Drishyam 2 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: