होम / Rakhi Sawant court marriage with Adil: राखी सावंत ने आदिल संग कर ली शादी, हाथ में दिखा कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

Rakhi Sawant court marriage with Adil: राखी सावंत ने आदिल संग कर ली शादी, हाथ में दिखा कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट

• LAST UPDATED : January 11, 2023

इंडिया न्यूज,(Rakhi Sawant court marriage with Adil): मनोरंजन जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। राखी ने जब से दुनिया को अपने बॉयफ्रेंड आदिल के बारे में बताया है तभी से उन्हें अक्सर आदिल के साथ देखा जाता है। इन दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरती है। इसी बीच खबर सामने आ रही है कि राखी ने एक बार फिर से शादी कर ली है और इस बार आदिल को अपना हमसफर बनाया है। दोनों की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों हाथों में कोर्ट मैरिज सर्टिफिकेट लिए नजर आ रहे हैं। राखी की ऐसी फोटो देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं और वो जानना चाहते हैं।

राखी और आदिल का रिश्ता हमेशा से सुर्खियों में रहा है। पब्लिक में दोनों खुलकर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। लेकिन लगता है राखी ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है। राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छुपकर दूसरी शादी की है। कपल ने कोर्ट मैरिज की है और कोर्ट मैरिज के बाद दोनों की पहली तस्वीर भी सामने आई है, जिसमें दोनों के गले में वरमाला नजर आ रही है।

राखी सावंत ने शेयर की फोटो

राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें आदिल और वो साइन करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राखी सावंत ने लिखा है- ‘आखिरकार, मैं अपने प्यार से शादी करके बहुत खुश हूं और एक्साइटेड हूं, आदिल मेरा प्यार तुम्हारे लिए बेशर्त है।’ इन फोटोज को शेयर करते ही राखी को बधाइयां मिलने लगीं और मनोरंजगत के कई नामी लोगों ने उन्हें शादी को लेकर बधाइयां दीं।

राखी और आदिल की शादी

सोशल मीडिया पर आदिल और राखी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन फोटोज में राखी ने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है तो वहीं आदिल अपने सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी हुई है। सामने आई तस्वीर में दोनों के पास कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी है। वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों अपनी शादी के पेपर साइन करते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सामने आते ही फैंस काफी हैरान हैं। आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी राखी सावंत से छह साल छोटे हैं और वह एक बिजनेसमैन हैं।

यह भी पढ़ें : Gandhi Godse Ek Yudh Trailer Out : राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘गांधी गोडसे एक युद्ध’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 3: भूषण कुमार ने बताया कब शुरू होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox