होम / Rakul Preet Singh look Beautiful : फ्लोरल बिकिनी में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज देख फैन्स हुए इम्प्रेस

Rakul Preet Singh look Beautiful : फ्लोरल बिकिनी में रकुल प्रीत सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं, एक्ट्रेस का बिंदास अंदाज देख फैन्स हुए इम्प्रेस

• LAST UPDATED : January 3, 2023

इंडिया न्यूज,(Rakul Preet Singh looks beautiful in floral bikini): रकुल प्रीत सिंह नए साल को लेकर काफी सकारात्मक हैं। नए साल पर एक्ट्रेस ने कहा कि अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखो। अब दो दिन बाद नए साल की शुरुआत कर ग्लैमरस अंदाज दिखाकर वह खूब वाहवाही लूट रही हैं।

रकुल प्रीत सिंह की फोटो प्रिंटेड बिकिनी आउटफिट में 

येलो-ऑरेंज कलर के प्रिंटेड बिकिनी आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह क्यूट लग रही हैं। समंदर के किनारे एक्ट्रेस का मस्ती भरा अंदाज फैंस को लुभा रहा है। बीच किनारे फ्रिल्ड शॉर्ट स्कर्ट और फ्रंट ओपन क्रॉप टॉप और बिकिनी पहने रकुल प्रीत सिंह की लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा का विषय बन गई हैं। फैंस रकुल के गॉर्जियस होने की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

रकुल प्रीत सिंह बीच पर धूप का आनंद लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने एक हाथ में स्मार्ट वॉच पहनी हुई है और गॉगल्स लगाए पॉजिटिव मूड में नजर आ रही हैं। रकुल प्रीत सिंह ने अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ‘हंसते हुए, पॉजिटिव मूड में साल की शुरुआत ब्राइट और सनी बीच डे के साथ किया और आप सभी को प्यार’। नए साल पर भी रकुल प्रीत सिंह ने खास मैसेज दिया था। एक्ट्रेस ने ‘2023 के लिए मंत्र दिया था कि अपने अंदर के बच्चे को हमेशा जिंदा रखो’।

बता दें कि 32 साल की रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव हैं। रकुल प्रीत सिंह के करियर के लिहाज से बीता साल कुछ खास नहीं रहा। इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में बिजी एक्ट्रेस को साल 2023 से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें : Lakadbaggha Trailer Out: एनिमल लवर पर आधारित लकड़बागहा का ट्रेलर आउट

यह भी पढ़ें : Mauni Amavasya 2023: जानें इस साल की पहली मौनी अमावस्या कब है?

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox