Categories: मनोरंजन

Ram Charan wife Upasana baby shower: दुबई में राम चरण की वाइफ उपासना का बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया

इंडिया न्यूज़,(Ram Charan wife Upasana baby shower in Dubai): साउथ सिनेमा के सुपरस्टार राम चरण को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। फिल्म ‘आरआरआर’ की अपार सफलता के बाद राम ने फैन्स के दिलों में खास जगह बना ली है। निजी जीवन में भी जल्द ही राम चरण के घर में खुशखबरी आने वाली है। क्योंकि जल्द ही राम पिता बनने वाले हैं। बुधवार को दुबई में राम चरण की लेडी लव उपासना कामिनेनी की बेबी शॉवर सेरेमनी रखी गई है। आइए जानते हैं क्या है इस बेबी शॉवर की थीम।

जानिए क्या है उपासना कामिनेनी के बेबी शॉवर की थीम

बुधवार को, राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम वीडियो साझा किया। इस वीडियो में राम और उपासना गोद भराई की रस्म के दौरान साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही उपासना कामिनेनी की इस बेबी शॉवर सेरेमनी के लिए पार्टी की थीम व्हाइट रखी गई थी। जिसका अंदाजा आप राम, उपासना और अन्य मेहमानों के सफेद रंग के आउटफिट को देखकर आसानी से लगा सकते हैं।

 

इस वीडियो के कैप्शन में उपासना कामिनेनी ने लिखा है- ‘सभी के प्यार के लिए बहुत आभारी हूं। मेरी प्यारी बहनों अनुष्पाला और सिंदूरी रेड्डी को बेबी शॉवर के लिए धन्यवाद।’ सोशल मीडिया पर उपासना कामिनेनी के बेबी शॉवर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

राम चरण के घर गूंजेगी किलकारी

साल 2012 में साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार राम चरण और उपासना कामिनेनी शादी के बंधन में बंधे थे। ऐसे में शादी के करीब 11 साल बाद राम चरण के घर किलकारी गूंजने वाली है। पत्नी उपासना कामिनेनी के प्रेग्नेंट होने से राम चरण पहली बार पिता बनने जा रहे हैं। ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि आने वाला समय इस कपल के लिए खुशियों की नई सौगात लेकर आने वाला है।

यह भी पढ़ें : Adipurush New Poster Controversy: भगवान श्रीराम को बिना जनेऊ के दिखाने वाले ‘आदिपुरुष’ के नए पोस्टर पर हो रहा विवाद

Connect With Us : Twitter, Facebook

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Haryana Mandi News : धान और बाजरा की चल रही खरीद के लिए किसानों को इतने..करोड़ रुपए का किया भुगतान 

अब तक 41,07,115 मीट्रिक टन धान मंडियों में पहुंचा, 38,54,881 मीट्रिक टन की हो चुकी…

3 hours ago

Indian-Origin German MP Rahul Kumar सहित प्रतिनिधिमंडल ने किया पुलिस मुख्यालय का दौरा, जानिए किन चुनौतियों पर हुई चर्चा 

हरियाणा पुलिस की उत्कृष्ट कार्यप्रणाली तथा बेस्ट प्रैक्टिसेज के बारे में जानकारी की प्राप्त अंतर्राष्ट्रीय…

3 hours ago

Cleanliness Survey Ranking में हरियाणा को टॉप रैंकिंग में लाना लक्ष्य, क्या है सरकार की सॉलिड प्लानिंग ?

मुख्यमंत्री ने जिला नगर आयुक्तों और नगर निगम आयुक्तों के साथ की अहम बैठक अधिकारियों…

3 hours ago