होम / Ranbir-Alia at Mumbai Airport : रणबीर-आलिया एयरपोर्ट पर दिखे, क्यूट बेटी अटखेलियां करती आई नजर

Ranbir-Alia at Mumbai Airport : रणबीर-आलिया एयरपोर्ट पर दिखे, क्यूट बेटी अटखेलियां करती आई नजर

• LAST UPDATED : September 16, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Ranbir-Alia at Mumbai Airport : परिवार के साथ गणेश चतुर्थी मनाने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर सोमवार की सुबह पत्नी आलिया भट्ट, बेटी राहा और मां नीतू कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। एयरपोर्ट पर कपूर परिवार की एक साथ मौजूदगी निश्चित रूप से देखने लायक थी। यह सब छोटी राहा की बदौलत है। जी हां कैप्चर की गई तस्वीरों में राहा को पैप्स की ओर हाथ हिलाते हुए देखा जा सकता है।

Ranbir-Alia at Mumbai Airport  : राहा ने बिखेरी प्यारी सी मुस्कान

Ranbir-Alia at Mumbai Airport

 

जब तीन लोगों का परिवार सुरक्षाकर्मियों द्वारा टिकट चेक करवाने के बाद एयरपोर्ट में प्रवेश करने वाला था तो नीतू कपूर भी उनके साथ आईं। राहा ने अपनी दादी को अपनी ओर आते देखकर प्यारी सी मुस्कान बिखेरी।एयरपोर्ट पर राहा की मनमोहक उपस्थिति ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। इंस्टाग्राम पर उनके दृश्यों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बेबी राहा बहुत प्यारी है।””बहुत प्यारी। राहा बहुत सुंदर है,” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा-एक दिन पहले, कपूर के गणेश चतुर्थी पर राहा के पारंपरिक लुक ने सभी का ध्यान खींचा।

करिश्मा कपूर ने गणेश चतुर्थी समारोह की तस्वीरें साझा कीं

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कपूर परिवार के गणेश चतुर्थी समारोह की तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में रणबीर अपनी बेटी राहा, करिश्मा कपूर, करीना कपूर अपने बेटों तैमूर और जेह, रणधीर कपूर और बबीता, कुणाल कपूर, रीमा जैन, अरमान जैन, उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा ​​और बेटे, आधार जैन और मंगेतर अलेखा आडवाणी के साथ दिखाई दे रहे हैं।

एक अन्य क्लिक में, रणबीर अपनी बेटी को प्यार से देखते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि राहा कैमरे की ओर देख रही हैं। राहा हरे रंग के एथनिक सूट में बेहद क्यूट लग रही थीं। राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था। क्रिसमस 2023 पर रणबीर और आलिया ने अपने छोटे बच्चे के साथ पहली बार सार्वजनिक रूप से उपस्थिति दर्ज कराकर प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

Kangana Ranaut Sells Mumbai Bungalow : कंगना रनौत ने बांद्रा के बंगले को 32 करोड़ रुपए में बेचा

Veer Zaara Re Release : फिल्म वीर जारा 20 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर से होगी रिलीज, दिखेगी शाहरुख-प्रीति जिंटा की लव स्टोरी

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox