होम / रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ पितृत्व में कदम रखने के लिए उत्साहित होने का किया खुलासा

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ पितृत्व में कदम रखने के लिए उत्साहित होने का किया खुलासा

• LAST UPDATED : July 15, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही अपने जीवन के सबसे खूबसूरत चरणों में से एक, पितृत्व में कदम रखने जा रहे हैं। आलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करके अपने सभी फैंस को सरप्राइज दिया है। हालांकि अभिनेता रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त और अभिनेत्री वाणी कपूर भी हैं। सोशल मीडिया से बात करते हुए रणवीर कपूर ने पिता बनने की अपनी यात्रा के बारे में कहा।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to Be Parents

रणबीर से उनके पिता बनने के बारे में पूछने पर

यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक नई यात्रा शुरू करने वाले हैं, पिता बनने को लेकर कितने उत्साहित हैं? रणबीर कपूर ने जवाब दिया, “ठीक है, मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना है। लेकिन मैं रोमांचित, उत्साहित और डरा हुआ हूं। लेकिन में भगवान का आभारी हूं। यह मेरे लिए भगवान का एक उपहार है और मुझे आशा है कि मैं एक अच्छा पिता बन सकता हूं।

 फिल्म ‘शमशेरा’

आने वाली फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर और संजय दत्त एक साथ काम करते हुए नज़र आएंगे और लोग इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। फिल्म शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म शमशेरा के बाद, रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय के साथ दिखाई देंगे। फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज़ होगी।

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to Be Parents

यह भी पढ़ें: जानिये, सुशांत सिंह को ऐसे लगी थी ड्रग्स की लत, 2019 में ड्रग पेडलर ने पहली बार ऑफर किया था जॉइंट

यह भी पढ़ें: फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर, कहा उम्मीद नहीं थी इतनी अच्छी बनेगी फिल्म, VFX तैयार होने में लगे 2.5 साल

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox