Categories: मनोरंजन

फिल्म शमशेरा को लेकर बोले रणबीर, कहा उम्मीद नहीं थी इतनी अच्छी बनेगी फिल्म, VFX तैयार होने में लगे 2.5 साल

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): एक्शन एंटरटेनर से भरपूर फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर अपने करियर में पहली बार एक लार्जर दैन लाइफ हिंदी फिल्म हीरो की भूमिका निभा रहे हैं। संजय दत्त और रणबीर कपूर की टक्कर दर्शकों के लिए शमशेरा देखने की एक बड़ी वजह बनेगी। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म ‘शमशेरा’ के वीएफएक्स पर खुल कर बात की है। रणबीर ने वाईआरएफ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की है। फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बताया कि इस फिल्म के वीएफएक्स तैयार होने में लगभग 2.5 साल लगे।

रणबीर ने जमकर की वाईआरएफ की तारीफ

रणबीर ने कहा कि “सिनेमा एक मीडियम के रूप में ऑडियंस को वास्तव में पूरी नई दुनिया में ले जाने की क्षमता रखता है। तकनीक और सीजी की मदद से आप वाकई में इसे आगे बढ़ा सकते हैं। मुझे लगता है कि वाईआरएफ ने वास्तव में इस फिल्म को आगे बढ़ाने में बहुत मदद की है।”

रणबीर ने कहा नहीं थी उम्मीद कि इतनी अच्छी फिल्म बनेगी

रणबीर आगे कहते हैं, “चाहे बजट हो या एक्शन सीक्वेंस हो, इसने ‘शमशेरा’ को हर मामले में एक विजुअल स्पेक्टेकल बना दिया है। जब हम इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब भी मैंने इस स्केल की कल्पना नहीं की थी। अब, जब मैं फाइनल प्रोडक्ट को देखता हूं, तब मैं दंग रह जाता हूं। ऑडियंस इस फिल्म को देखे और इसे खूब प्यार दे, इसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।”

निर्देशक करण मल्होत्रा ने की वाईएफएक्स टीम की तारीफ

शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने कहा कि “वाईएफएक्स की पूरी टीम तारीफ की हकदार है। शमशेरा की दुनिया को जीवंत करने के लिए हमने 2.5 वर्षों से अधिक समय तक अथक परिश्रम किया है। शमशेरा के विजुअल्स को सराहा जाना हमारे कोर आइडिया को पुष्ट करता है कि शमशेरा का मकसद सिनेप्रेमियों के लिए सिनेमैटिक इवेंट है। हम एक पूरी नई दुनिया रचना चाहते थे, बड़े पर्दे के दर्शकों के लिए एक बिल्कुल नया अनुभव। मुझे खुशी है कि हमने लोगों को बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म को देखने के लिए प्रेरित किया है।”

यह भी पढ़ें: Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का टीजर हुआ आउट, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नज़र आएँगी कंगना

जानिये शमशेरा की कहानी

शमशेरा की कहानी काल्पनिक शहर काज़ा के बैकग्राउंड में फिल्माई गई है, जहां एक क्रूर दबंग जनरल शुद्ध सिंह ने एक लड़ाकू जनजाति को कैद करके… उनको गुलाम बनाकर रखा है, जहां उन्हें प्रताड़ित किया जाता है। यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो गुलाम बना, एक ऐसा गुलाम जो लीडर बना और फिर अपने कबीले के लिए एक लीजेंड बन गया। वह अपने लोगों की आजादी और सम्मान के लिए संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

दिल की धड़कने बढ़ा देने वाली यह रोचक फिल्म सन 1800 के आसपास भारत के दूर-दराज के ग्रामीण इलाके की कहानी है। फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, डबल रोल में हैं। संजय दत्त, रणबीर के कट्टर-दुश्मन की भूमिका निभा रहे हैं और रणबीर के साथ उनका आमना-सामना दर्शकों के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा।

3 भाषाओं में होगी रिलीज़

करण के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल निभाते दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कबूला सलमान खान को 2018 में की थी मारने की साजिश

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Yogendra Yadav Statements : हरियाणा के रुझानों को लेकर योगेंद्र यादव का बड़ा बयान , कर दिए कई बड़े दावे

Yogendra Yadav Statements : हरियाणा के रुझानों को लेकर योगेंद्र यादव का बड़ा बयान ,…

9 mins ago

Haryana Election : हरियाणा में AAP पर ही चल गया झाडू, खाता तक नहीं खुलवा सकी

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Election Results 2024 Updates : हरियाणा विधानसभा के चुनाव को लेकर…

18 mins ago

Haryana Crime: पोलिंग बूथ पर वोट डालने से रोका, फिर घर में घुसकर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

Haryana Crime: पोलिंग बूथ पर वोट डालने से रोका, फिर घर में घुसकर पीटा, जान…

47 mins ago

Haryana Election 2024: हरियाणा की कालका सीट से शक्ति रानी शर्मा सबसे आगे, जानिए क्या हैं कांग्रेस के हाल ?

Haryana Election 2024: हरियाणा की कालका सीट से शक्ति रानी शर्मा सबसे आगे, जानिए क्या…

55 mins ago