होम / Rhea Chakraborty Showers Love रिया चक्रवर्ती ने बरसाया प्यार

Rhea Chakraborty Showers Love रिया चक्रवर्ती ने बरसाया प्यार

• LAST UPDATED : February 28, 2022

इंडिया न्यूज

Rhea Chakraborty Showers Love : रिया चक्रवर्ती ने बरसाया प्यार

हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने एक निजी समारोह में शादी की। उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल थे। उन दोनों की शादी में शिबानी दांडेकर की बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल थी। मेंहदी से लेकर हल्दी और सभी रस्मों में रिया चक्रवर्ती ने हिस्सा लिया। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

Rhea Chakraborty Showers Love

कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ रिया चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा है, मिस्टर एंड मिसेज अख्तर..अपने खास दिन पर इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया शिबानी दांडेकर आप दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं, आई लव यू टू द मून एंड बैक। साथ ही उन्होंने लिखा है, फरहान अब ये आपकी प्रॉब्लम है, आल द बेस्ट, ढेर सारा प्यार। रिया चक्रवर्ती के साथ फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती द्वारा तीन तस्वीरें शेयर कीं गयी जिसमें से पहली तस्वीर शादी के दिन की है।

Rhea Chakraborty Showers Love

दूसरी तस्वीर रिया चक्रवर्ती ने मेंहदी सेरेमनी की है जिसमें दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। रिया चक्रवर्ती और शिबानी दांडेकर की दोनों ही तस्वीरें बेहद प्यारी लग रही हैं। आपको बता दें कि शादी के बाद फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने कोर्ट मैरिज की, जिसमें दोनों रॉयल लुक में शानदार लग रहे थे। शिबानी दांडेकर पीच शेड की साड़ी के साथ डायमंड ज्वैलरी पहने अपने लुक में चार चांद लगा रही था।

Rhea Chakraborty Showers Love

 

वहीं फरहान अख्तर भी सिल्क के कुर्ते में बेहद हैंडसम नजर आ रहे थे। आपको बता दें कि 19 फरवरी को फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों कई सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों के खास दोस्त इस शादी में शामिल थे। शादी की रस्में जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर हुई थी। आपको बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर ने अधुना भवानी से शादी की जो कि मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हैं।

Rhea Chakraborty Showers Love

Also Read: Producer Director Prakash Jha Wanted to Become a Painter पेंटर बनने की थी चाह निमार्ता निर्देशक प्रकाश झा

Also Read: Mrunal Thakur Replied to the Trollers मृणाल ठाकुर ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

Also Read: Madhu Chopra is Happy About the Name of the Newcomer : नवासी के नाम को लेकर मधु चोपड़ा हैं बहुत खुश

Also Read: Rhea Chakraborty Showers Love रिया चक्रवर्ती ने बरसाया प्यार

Connect With Us : Twitter Facebook