Rituraj Singh Death : ऋतुराज सिंह का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन

155
Rituraj Singh Death
ऋतुराज सिंह का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन
  • फैंस में शौक की लहर

India News (इंडिया न्यूज़), Rituraj Singh Death, दिल्ली: पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में अपनी कई अद्भुत भूमिकाओं से फैंस को प्रभावित करने वाले ऋतुराज सिंह (59) का कल रात कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। बता दें कि वे अग्न्याशय से संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। जैसे ही उनके निधन की खबर फैंस को मिली तो उन्हें एक बड़ा झटका लगा। एक्टर ऋतुराज, जो अग्नाशय की कुछ बीमारी से पीड़ित थे और हाल ही में अस्पताल में भर्ती थे, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया।

करीबी दोस्त ने की पुष्टि

नेटिज़न्स और करीबी लोगों ने उनके आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उनके अच्छे दोस्त रहे अमित बहल ने इस खबर की पुष्टि की और इस पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया। उन्हें कुछ समय पहले अग्न्याशय के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया।”

टीवी सीरियल

ऋतुराज सिंह कई लोकप्रिय टीवी सीरियल में नजर आए, जिसमें तोल मोल के बोल, तहकीकात, बनेगी अपनी बात, कुटुम्ब, कहानी घर घर की, ज्योति, हिटलर दीदी, दीया और बाती हम, सतरंगी ससुराल, आहट, मेरी आवाज ही पहचान है, त्रिदेवियां, लाडो 2- वीरपुर की मर्दानी, ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा में नजर आ चुके थे।

वेब सीरीज

ऋतुराज सिंह टेलीविजन के अलावा ओटीटी की दुनिया में भी काफी काम कर चुके थे। वे द टेस्ट केस (2017), हे प्रभु (2019), क्रिमिनल जस्टिस (2019), अभय (2019), बंदिश बैंडिट्स (2020), मेड इन हेवन (2022) में भी नजर आ चुके हैं। उनके काम को काफी पसंद भी किया गया।

फिल्में

ऋतुराज सिंह फिल्मों की दुनिया में भी सक्रिय थे, वे बद्रीनाथ की दुलहनिया में वरुण धवन के पिता बने थे। इसके अलावा वो सत्यमेव जयते में भी नजर आए और साउथ की फिल्म थुनिवू में भी उन्होंने काम किया। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म यारियां 2 थी।

यह भी पढ़ें : Dangal Girl Dies : आमिर खान की बेटी का रोल निभा चुकी दंगल गर्ल का निधन, AIIMS में सुहानी भटनागर ने तोड़ा दम