होम / माधवन ने फिल्म ‘रॉकेटरी की सफलता का नंबी नारायणन के घर केक काटकर मनाया जश्न

माधवन ने फिल्म ‘रॉकेटरी की सफलता का नंबी नारायणन के घर केक काटकर मनाया जश्न

• LAST UPDATED : July 21, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): बॉलीवुड डायरेक्टर और एक्टर आर माधवन इन दिनों अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ की धूम मचाने में बिजी हैं। दो नई रिलीज फिल्मों का सामना करने के बावजूद ‘रॉकेट’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 1 जुलाई को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शको से अच्छा रिस्पांस मिला है।

नंबी नारायणन के घर केक काटकर मनाया खुशियों का जश्न

Madhavan celebrates 'Rocketry' success at Nambi Narayanan's house, ISRO  espionage case

इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, अभिनेता-निर्देशक ने एक अंतरंग सभा में नंबी नारायणन के घर पर केक काटा। माधवन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जब सफलता खुशी में तब्दील हो जाती है और पूरा परिवार एक साथ जश्न मनाता है।

इस तस्वीर का सही अर्थ केवल वे ही समझ पाएंगे जो नंबी सर के परिवार को जानते हैं और उन्होंने क्या किया। मेरे लिए – मिशन देवताओं की कृपा से संपन्न”। केक काटने के लिए नंबी नारायणन के परिवार के सदस्य भी उनके साथ शामिल हुए।

यह भी पढ़ें : ‘रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट’ देख अनुपम खेर ने की तारीफ, बोले यंग जनरेशन को जरूर देखनी चाहिए

‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध

बुधवार को, निर्माताओं ने घोषणा की कि ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध होगा। यह फिल्म 26 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी। माधवन द्वारा अभिनीत, इस फिल्म में पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में हुई है।

फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या ने किया कैमियो

Madhavan celebrates Rocketry success at Nambi Narayanan's house – ThePrint  – ANIFeed

फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या ने कैमियो किया था। सुपरस्टार के कैमियो के बारे में बात करते हुए, माधवन ने खुलासा किया कि उन्होंने एक पैसा भी नहीं लिया। “दोनों (एसआरके और सूर्या) ने फिल्म में अपने काम के लिए एक पैसा भी नहीं लिया।

उन्होंने कारवां, वेशभूषा और सहायकों के लिए कुछ भी शुल्क नहीं लिया। वास्तव में, सूर्या ने अपने दल के साथ मुंबई में शूटिंग के लिए उड़ान भरी थी। उन्होंने उड़ानों के लिए या संवाद लेखक के लिए शुल्क नहीं लिया, जिन्होंने अपनी पंक्तियों का तमिल में अनुवाद किया।

इन भाषाओं में रिलीज़ हुई ‘रॉकेटरी’

उद्योग में बहुत सारे अच्छे लोग हैं। मैं एक बाहरी व्यक्ति हूं और मैं अपने करियर में कई लोगों से मिला हूं जिन्होंने पूरे दिल से मेरी मदद की। बस मेरे अनुरोध पर, अमित जी (अमिताभ बच्चन) या प्रियंका चोपड़ा एक ट्वीट (फिल्म के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए) पोस्ट करते हैं।

मैं उनके प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूं, “माधवन ने साझा किया था। ‘रॉकेटरी’ हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें : Justin Bieber India Tour: 5 साल बाद जस्टिन बीबर करेंगे भारत में परफॉर्म, जानिए कब होगी एंट्री

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox