होम / Ruhaanika Dhawan Bought a New House: ये है मोहब्बतें फेम रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा नया घर

Ruhaanika Dhawan Bought a New House: ये है मोहब्बतें फेम रुहानिका धवन ने 15 साल की उम्र में खरीदा नया घर

• LAST UPDATED : January 8, 2023

इंडिया न्यूज,(Ruhaanika Dhawan Bought a New House): रुहानिका धवन ‘ये है मोहब्बतें’ शो से काफी मशहूर हुईं। अब उनकी उम्र 15 साल है और उन्होंने इस उम्र में अपने लिए एक घर खरीदा है। रुहानिका धवन का कहना है कि किसी बच्चे को दबाव महसूस नहीं करना चाहिए। इस तरह उन्होंने अपना नया खरीख कर एक मिसाल पेश की है।

रुहानिका धवन का कहना

अपने नए घर के बारे में बात करने हुए एक्ट्रेस ने कहा, “लोग कहते हैं कि मैं अपनी पीढ़ी से बहुत अलग हूं। यह एक अच्छी तारीफ है और मुझे अपने माता-पिता को प्राउट देखना अच्छा लगता है।” रुहानिका धवन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि बच्चों को बिल्कुल भी दबाव लेना चाहिए। यह मेरे लिए भी रातोंरात नहीं हुआ। उस सारे पैसे को बचाने और इस घर की खरीदारी करने में काफी समय लगा।”

एक्ट्रेस बताती हैं कि इस घर को खरीदने में उन्हें आठ साल लग गए। उनकी मां डॉली धवन ने उनके लिए एक फिनांशियल प्लान तैयार किए थे। उन्होंने कहा, “किसी भी बच्चे को दबाव महसूस नहीं करना चाहिए। बड़े और समझदार होने के नाते मैंने रुहानिका के पैसे को सही जगह इनवेस्ट किया और ऐसा नहीं था कि रुहानिका ने सिर्फ एक टीवी शो किया और उसने मोटी कमाई की। भगवान ने चाहा तो ये चीजें संभव हुईं।”

पेरेंट्स पर लगे चाइल्ड लेबर कराने के इल्जाम

रुहानिका धवन ने बताया कि लोग उनके माता-पिता पर बाल मजदूरी का भी आरोप लगाते हैं। इस पर उन्होंने कहा, “मैं वास्तव में इस तरह नहीं पढ़ती क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं पढ़ती हूं तो मैं थोड़ा परेशान हो सकती हूं। मैं बाल श्रम नहीं कहूंगी क्योंकि मैंने पिछले 4 से 5 साल से कोई प्रोजेक्ट नहीं लिया है।” अगर आप मेरा इंस्टाग्राम या यूट्यूब देखें तो वीडियो रिकॉर्ड करना मेरा शौक है।”

यह भी पढ़ें : Vikram Vedha Release On OTT Platform: ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है फिल्म ‘विक्रम वेधा’, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox