होम / Saas Bahu Aur Flamingo Teaser Out: वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो का टीजर आया सामने, खून-खराबे पर उतरीं डिंपल कपाड़िया

Saas Bahu Aur Flamingo Teaser Out: वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो का टीजर आया सामने, खून-खराबे पर उतरीं डिंपल कपाड़िया

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज़,(Saas Bahu Aur Flamingo Teaser Out): बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया वेब सीरीज सास बहू और फ्लेमिंगो से ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले सीरीज का पोस्टर रिलीज किया गया था और अब टीजर लॉन्च किया गया है। यह एक थ्रिलर सीरीज है, जिसमें डिंपल के अलावा राधिका मदान और ईशा तलवार भी नजर आएंगी।

खून-खराबे से भरपूर है सीरीज का टीजर

टीजर में देखा जा सकता है कि डिंपल कपाड़िया आरती करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ का टाइटल सॉन्ग सुनाई देता है। सीरीज के लीड कैरेक्टर्स काफी खुश लग रहे हैं। वे नाच रहे हैं और गा रहे हैं, लेकिन कुछ सेकेंड के बाद सबकुछ बदल जाता है। एक सीन में डिंपल कपाड़िया एक शख्स पर बंदूक तान देती है और फिर वायलेंस और जमकर खून-खराबा देखने को मिलता है। इस सीरीज में डिंपल एक खतरनाक सास के किरदार में नजर आएंगी।

इस वेब सीरीज़ का टीज़र वास्तव में उत्साह बढ़ाता है। एक सीन में राधिका मदान एक शख्स पर खतरनाक हथियार से हमला करती हैं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।

इस दिन स्ट्रीम होगी थ्रिलर वेब सीरीज

‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ के टीजर को Maddock Films के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘चेतावनी: ये कमजोर दिल वालों के लिए नहीं है। कृपया ना देखें क्यों? क्योंकि…’ डिंपल कपाड़िया की ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 मई, 2023 से स्ट्रीम होगी। इसका डायरेक्शन होमी अदजानिया ने किया है।

पठान में नजर आ चुकी हैं डिंपल कपाड़िया

बता दें कि डिंपल कपाड़िया ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान में काम किया था, जिसमें वह शाहरुख खान की बॉस बनी थीं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में 1050 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अब इस फिल्म को Amazon Prime Video पर स्ट्रीम कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Allu Arjun Pushpa 2 Fees: अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ की फीस जानकर रह जाएंगे दंग, बने सबसे महंगे तेलुगू एक्टर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: