होम / Salman Khan: जानिए क्यों किया ऐन मौके पर सलमान ने शादी से इंकार

Salman Khan: जानिए क्यों किया ऐन मौके पर सलमान ने शादी से इंकार

• LAST UPDATED : December 27, 2022

इंडिया न्यूज़,Salman Khan:  बाॅलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने बीती रात अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । सलमान फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल से भी ज्यादा का समय बीता चुके हैं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इतने सालों बाद भी लोगों में उनका क्रेज खत्म नहीं हुआ है। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं।

सलमान से अक्सर ये सवाल पूछा जाता है कि वे शादी कब करेंगे। आखिर वे दूल्हा कब बनेंगे। इस सवाल का जवाब सलमान खान हर बार अपने अंदाज टाल देते हैं। वहीं शायद ये बात बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि सलमान की जिंदगी में एक मौका ऐसा भी आया था कि जब उनकी शादी बस होने ही वाली थी। शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी, लड़की भी तैयार थी, लेकिन ऐन वक्त पर कुछ ऐसा हुआ कि सलमान ने शादी का इरादा बदल दिया।

ऐन वक्त पर सलमान ने किया शादी से इंकार

वैसे तो सभी ये बात जानते हैं कि कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ सलमान के रिश्ते रहे लेकिन एक रिश्ते में सलमान काफी सीरियस थे कि बात शादी तक पहुंच गई थी। दरअसल फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के दौरान सलमान खान के खास दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि सलमान खान की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी थी, यहां तक कि कार्ड भी बंट गए थे।

Salman Khan Birthday: बंट चुके थे सलमान खान की शादी के कार्ड, लेकिन ऐन वक्त पर मुकर गए एक्टर, जानिए वजह

ऐन वक्त पर सलमान ने शादी से इंकार कर दिया था। सलमान को अचानक से लगा कि वे फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं। इसके बाद शादी के कुछ दिनों पहले ही सलमान ने शादी करने से मना कर दिया।

शादी के बारे में क्या है सलमान का कहना

बता दें कि सलमान खान 57 साल के हो चुके हैं और वे अपने परिवार के साथ एक खुशहाल जिंदगी भी जी रहे हैं। उनके परिवार में माता-पिता, भाई-बहन, भतीजा-भांजी सभी हैं। लेकिन सलमान खान ने अपनी फैमिली आगे बढ़ाने के बारे में कभी नहीं सोचा। बताया जाता है कि सलमान के दोनों भाईयों की टूटी शादी को देखकर भी सलमान शादी नहीं करना चाहते हैं। सलमान की जिंदगी में कई लड़कियां आईं लेकिन किसी के भी साथ ज्यादा वक्त तक उनका रिश्ता नहीं रहा।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Celebrated His Birthday: जानिए सलमान के जन्मदिन को किसने बनाया खास

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: