होम / गर्लफ्रेंड यूलिया का 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते दिखे सलमान खान

गर्लफ्रेंड यूलिया का 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट करते दिखे सलमान खान

• LAST UPDATED : July 25, 2022

इंडिया न्यूज,Bollywood News(Mumbai): बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान ने रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर का जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। इंस्टाग्राम पर आयुष शर्मा ने इस तस्वीर को हटा दिया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, “यूलिया को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं, आप हमेशा ऐसे ही मुस्कुराते रहें।

इस तस्वीर में, ‘सुल्तान’ सलमान खान उनके छोटे भाई सोहेल खान और बिग बॉस सीजन 6 के प्रतियोगी निकेतन मधोक को बर्थडे गर्ल यूलिया के साथ देखा जा सकता है।

यूलिया ने कैप्शन के जरिये साँझा किये अपने इमोशंस

Salman Khan Celebrates Rumoured Girlfriend Iulia Vantur's 42nd Birthday  With His Family and Friends - Onhike

इंस्टाग्राम पर उन्होंने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरी प्यारी, मैं आज बहुत घबराया हुआ हूं। प्यार करना बहुत अच्छा लगता है मुझे इस प्यार को साझा करने का मन करता है। मैं बहुत भाग्यशाली महसूस करती हूं मेरे साथ वो दोस्त और परिवार है जो मुझे प्यार करते है, जिन लोगों पर मैं भरोसा करती हूं! मेरे जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद दोस्तों… कोई योजना नहीं… बस दिल… दोस्ती और… मस्ती!

मेरी जिंदगी बेहतर है आपकी वजह से। काश मेरे सभी करीबी यहां होते लेकिन इस बार हम ऐसा ही कर लेंगे’ आपके संदेशों, प्यार, शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, आपके साथ के लिए और मैं यहां सभी को बहुत सारा प्यार भेज रही हूं।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार, फिल्म तन्हाजी ने की साल में सबसे ज्यादा कमाई

काले रंग की शर्ट में दिखे सलमान

lulia Vantur's celebrates 42nd birthday with Salman Khan by her side, see  photos and videos | Entertainment News,The Indian Express

वीडियो में, रोमानियाई गायक को एक सुंदर काले रंग की पोशाक में देखा जा सकता है, जबकि सलमान को एक काले रंग की शर्ट में देखा जा सकता है। खबर है कि सलमान और यूलिया लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं।

यूलिया ‘मैं चला’ गाने में सिंगर गुरु रंधावा के साथ नज़र आएँगी

Video: This is how Salman Khan celebrated rumoured girlfriend Lulia  Vantur's 42nd birthday

काम की बात की जाए तो यूलिया ने ‘मैं चला’ गाने के लिए गायक गुरु रंधावा के साथ अपना सहयोग दिया, जिसमें प्रज्ञा जायसवाल के साथ ‘एक था टाइगर’ के एक्टर भी थे। सलमान अगली बार निर्माता साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ नज़र आएंगे, जो 30 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा वह यशराज फिल्म की ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : ‘कॉफ़ी विद करण’ के तीसरे एपिसोड में नज़र आये अक्षय और समांथा, किये कई खुलासे

यह भी पढ़ें : ‘पुष्पा’ के मेकर्स को झेलना पड़ा बैकलैश, जानिये क्यों?

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox