होम / Salman Khan Receives Threat Mail: सलमान खान को मिला धमकी भरा मेल, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

Salman Khan Receives Threat Mail: सलमान खान को मिला धमकी भरा मेल, मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR

• LAST UPDATED : March 19, 2023

इंडिया न्यूज,(Salman Khan Receives Threat Mail): बॉलीवुड स्टार सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया है। यह ईमेल 18 मार्च को आया था। इसमें सलमान खान से कहा गया था कि गोल्डी बराड़ को उनसे बात करनी है। मुंबई पुलिस ने रविवार (19 मार्च) को सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजालकर की शिकायत पर गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 (बी), 34 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है।

मोहित गर्ग की आईडी से भेजे गए ईमेल में कहा गया है कि तेरे बॉस सलमान खान से गोल्डी भाई (गोल्डी बरार) को बात करनी है। लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू तो देख ही लिया होगा, नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लें. मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना। फेस टू फेस बात करनी हो वो बता देना। अब समय रहते सूचित कर दिया है, अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।

लॉरेंस बिश्नोई ने जेल से दिया था इंटरव्यू

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई ने एबीपी न्यूज़ को जेल से दिए गए इंटरव्यू में भी सलमान खान को मारने की धमकी दी थी। उन्होंने ‘ऑपरेशन दुर्दांत’ में कहा था कि हिरण की हत्या को लेकर उन्हें माफी मांगनी होगी। वो बीकानेर में हमारे मंदिर में जाकर माफी मांग लें। अभी तो मैं गुंडा नहीं हूं, लेकिन सलमान खान को मारकर गुंडा बन जाऊंगा। मेरे जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। सुरक्षा हटने पर सलमान खान की हत्या करूंगा।

यह भी पढ़ें : Selena Gomez Instagram Followers: सेलेना गोमेज ने इंस्टाग्राम पर रचा इतिहास, 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली महिला सिंगर बनीं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox