होम / Salman Khan: सलमान खान ने शेयर की नई तस्वीर, समंदर के अंदर बोट पर इंजॉय करते नजर आए

Salman Khan: सलमान खान ने शेयर की नई तस्वीर, समंदर के अंदर बोट पर इंजॉय करते नजर आए

• LAST UPDATED : May 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Salman Khan: बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों के लिए लगातार अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर बताया कि फिल्म ‘टाइगर 3’ के सेट पर उन्हें चोट लग गई। इसके बाद फैंस चिंतित हो गए। अब सलमान खान ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जिससे फैंस ने राहत की सांस ली है। सलमान खान अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। आइए देखते हैं सलमान खान की नई तस्वीर में क्या है और इसके साथ उन्होंने क्या लिखा है।

सलमान खान ने शेयर की अपनी नई तस्वीर

https://www.instagram.com/p/Csd6pBsSelk/?utm_source=ig_web_copy_link

सलमान खान ने शनिवार की शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस में तस्वीर में सलमान खान समंदर के अंदर बोट पर ब्लू टी-शर्ट और जॉगर्स पहने नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा है, ‘बोट हो गया’। सलमान खान की इस लेटेस्ट फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। सलमान खान के फैंस का कहना है कि टाइगर वापस आ गया है।

सलमान खान को ‘टाइगर 3’ की सेट पर लगी थी चोट

गौरतलब है कि सलमान खान ने दो दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में सलमान खान कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हैं और उनकी पीठ पर बैंडेज लगे हैं। सलमान खान ने लिखा था, ‘जब आपको लगता है कि आप अपने कंधों पर दुनिया का भार उठा रहे हैं, तो वह कहते हैं कि दुनिया को छोड़ो पांच किलो का डंबल उठा के दिखाओ। टाइगर जख्मी है। #टाइगर3’। इसके बाद उनके फैंस चिंतित हो गए और उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर थे। अब जब सलमान खान ने अपनी नई तस्वीर शेयर की है तब फैंस ने राहत की सांस ली है।

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सलमान खान आखिरी बार ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें : Varun Dhawan Cameo In Citadel: प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ में वरुण धवन ने किया कैमियो

यह भी पढ़ें : Ileana D Cruz: इलियाना डिक्रूज प्रेग्नेंसी के दौरान ड्राइव पर निकलीं, एक्ट्रेस ने फिर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

यह भी पढ़ें : Supreme Court Strict Instructions: केंद्र और राज्य सरकारों को सुप्रीम कोर्ट का सख्त निर्दश, जिला जजों के बकाया वेतन-भत्ते का भुगतान तुरंत करें

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: