होम / सलमान खान ने भारतीय नौसेना के साथ बिताया अपना दिन

सलमान खान ने भारतीय नौसेना के साथ बिताया अपना दिन

• LAST UPDATED : August 11, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Salman Khan Spent day with Indian Navy): बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने विशाखापत्तनम में भारतीय नौसेना के नाविकों के साथ अपना दिन बिताते हुए खुद को देशभक्ति की भावना से भर दिया। भारतीय नौसेना हमारे राष्ट्र के तटों की रक्षा के लिए काम करती है, अक्सर अपने जीवन और अपने परिवारों के साथ समय का त्याग करती है, केवल यह सुनिश्चित करने के लिए कि भारतीय समुद्र सुरक्षित हैं।

सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए, सलमान खान ने विशाखापत्तनम में नाविकों के साथ कुछ समय बिताने के लिए काम से एक दिन की छुट्टी ली। सोशल मीडिया पर वायरल हुई दिल दहला देने वाली तस्वीरें उनके चेहरे पर खुशी दर्शाती हैं।

सलमान ने नाविकों के साथ की मस्ती

Salman Khan Spends Time With Indian Navy, Waves Tricolour Ahead of The  Independence Day

खुशी-खुशी तिरंगा लहराते हुए सलमान ने नाविकों के साथ मस्ती की। स्वतंत्रता दिवस नजदीक है, यह था ‘भाईजान का जश्न शुरू करने का तरीका! भारतीय नौसेना के अधिकारी उसे बोर्ड पर पाकर काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने अभिनेता के साथ मिलकर भारतीय ध्वज फहराया और अन्य मजेदार गतिविधियाँ भी कीं।

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 7: अर्जुन कपूर और सोनम ने रिश्तों और करियर को लेकर शो में की खुलकर बातचीत

सलमान थे देशभक्ति और साहस की भावना से व्याकुल

Salman Khan in full 'Josh' as he spends day with Indian Navy – ThePrint –  ANIFeed

उनके जीवन के बारे में सुनने से, प्रशिक्षण, अपनों से दूर समय, अत्याधुनिक पोत को देखने, जहाज पर खाना पकाने से लेकर पुश-अप चुनौतियों तक, ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर करने और भारतीय ध्वज फहराने तक, यह एक पूरा दिन था। देशभक्ति, हँसी और मस्ती का! सलमान हमारे देश के सशस्त्र बलों की देशभक्ति और साहस से व्याकुल थे।

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट को लेकर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, बोले मैं सबके जज्बातों की इज्जत करता हूं

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox