HTML tutorial
होम / Samantha Ruth Prabhu injured : सामंथा रुथ प्रभु घायल हुई सिटाडेल’ की शूटिंग के दौरान

Samantha Ruth Prabhu injured : सामंथा रुथ प्रभु घायल हुई सिटाडेल’ की शूटिंग के दौरान

• LAST UPDATED : February 28, 2023

इंडिया न्यूज,(Samantha Ruth Prabhu injured during the shooting of ‘Citadel’): सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों रूसो ब्रदर्स निर्मित ‘सिटाडेल’ हिंदी सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस सीरीज की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज शेयर की हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की चिंता बढ़ सकती है। इस फोटो में समांथा ने अपने घायल हाथ की फोटो शेयर की है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह ‘सिटाडेल’ के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं।

क्या घायल हो गई हैं सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने घायल हाथों की ये फोटो शेयर की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘Pearks Of Action.’ कुछ दिनों पहले वरुण धवन ने माथे पर खून से लथपथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी और कहा था, ‘किसी न किसी रात’। सामंथा के साथ वरुण धवन भी इन दिनों ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं।

सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त हैं एक्ट्रेस

बता दें, ऐसी अफवाह थी कि समांथा ‘सिटाडेट’ का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उनका ऑटोइम्यून डिजीज मायोसिटिस का इलाज चल रहा है। बीमारी की वजह से ऐसी खबरें आ रही थीं कि उनके हाथ से कई फिल्में जा रही हैं, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। सामंथा एक-एक करके अपने सभी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म करने में लगी हुई हैं। फिलहाल उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वह मायोजिटिस बीमारी से काफी हद तक उबर चुकी हैं।

‘सिटाडेल’ के अलावा सामंथा रुथ प्रभु जल्द ही फिल्म ‘शाकुंतलम’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘कुशी’ का भी फैंस को इंतजार है जिसमें वो विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Ponniyin Selvan 2 Trailer Release Date: मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का ट्रेलर इस दिन रिलीज होगा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox