HTML tutorial
होम / Film Kushi Release Date Out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ की रिलीज डेट आई सामने

Film Kushi Release Date Out: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ की रिलीज डेट आई सामने

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज,(Samantha-Vijay Film Kushi Release Date Out): साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु और एक्टर विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुशी’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म से जुड़े कई अपडेट्स सामने आए हैं। सामंथा और विजय की इस फिल्म का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच सामंथा रुथ प्रभु और विजय की फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। ये जानने के बाद विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

विजय और सामंथा की फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज

विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया है। इस पोस्टर में समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फिल्म के इस पोस्टर को फैन्स खूब शेयर कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर पर ‘कुशी’ की रिलीज डेट की जानकारी भी दी गई है। विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘कुशी’ 1 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सामंथा

सामंथा रुथ प्रभु फिल्म ‘कुशी’ के साथ-साथ ‘सिटाडेल’, ‘प्रोडक्शन 30’, ‘चेन्नई स्टोरी’ और ‘शाकुंतलम’ में नजर अहम रोल में नजर आने वाली है। सामंथा रुथ प्रभु फिल्म ‘कुशी’ हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : Sumbul Touqeer Khan Bit By Monkey: सुंबुल तौकीर खान के साथ ऊटी में हुआ हादसा, एक बंदर ने कटा लिया

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT
we women want

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox