होम / Sana Saeed got Engaged: ‘कुछ कुछ होता है’ फेम सना सईद ने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

Sana Saeed got Engaged: ‘कुछ कुछ होता है’ फेम सना सईद ने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई

• LAST UPDATED : January 2, 2023

इंडिया न्यूज,(Sana Saeed got engaged to her Boyfriend): पॉपुलर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना सईद भी नए साल के साथ नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड साबा वैगनर से सगाई की है। सना को अपने बॉयफ्रेंड से शादी का खूबसूरत प्रपोजल मिला, जिसे देखकर वह हैरान रह गईं। एक्ट्रेस ने इस क्यूट मोमेंट को अपने फैन्स के साथ शेयर किया है।

सना सईद ने अपने बॉयफ्रेंड संग कर ली सगाई

सना सईद ने नए साल के मौके पर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सगाई का वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत साबा के प्रपोजल से होती है। सुंदर सजावट के बीच सॉलिटेयर रिंग के साथ एक घुटने पर बैठकर साबा ने अपनी लेडीलव सना को प्रपोज किया। सना यह देखकर चौंक जाती है। उनके हाव-भाव से साफ पता चलता है कि उन्हें इस बात की जरा भी जानकारी नहीं थी और यह उनके लिए एक खूबसूरत सरप्राइज था। इसके बाद कपल ने रोमांटिक पोज दिए और इस दौरान सना ने अपनी खूबसूरत ब्लू रिंग फ्लॉन्ट की।

लुक की बात करें तो सना सईद ने ब्लैक कलर का थाई हाई स्लिट गाउन पहना था, जिसे उन्होंने एक लॉन्ग बूट के साथ स्टाइल किया था। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चेन से पूरा किया था। मिनिमल मेकअप और खुले बालों में वह गॉर्जियस लग रही थीं। वहीं, उनके मंगेतर साबा ने अपनी लेडीलव को ट्विन करते हुए ब्लैक आउटफिट पहना था। कपल ‘मेड फॉर ईच अदर’ लग रहा था।

सना सईद के टीवी शोज और फिल्म्स

34 साल की सना सईद कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। सना ने ‘बाबुल का आंगन छोटे ना’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘नच बलिए’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’ जैसे टीवी शोज में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ जैसी फिल्मों में भी काम किया।

यह भी पढ़ें : Chikoo Face Pack for Glowing Skin: चीकू से बने होममेड फेस मास्क से आप भी पा सकती हैं ग्लोइंग स्किन

यह भी पढ़ें : Rajma Kabab Recipe: न्यू ईयर पार्टी के लिए परफेक्ट स्नैक है राजमा कबाब, इस आसान तरीके से बनाएं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox