होम / Sanjay Dutt got injured: फिल्म केडी द डेविल की शूटिंग के दौरान संजय दत्त घायल हो गए

Sanjay Dutt got injured: फिल्म केडी द डेविल की शूटिंग के दौरान संजय दत्त घायल हो गए

• LAST UPDATED : April 12, 2023

इंडिया न्यूज़,(Sanjay Dutt got injured during the shooting): बॉलिवुड ऐक्टर संजय दत्त शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। वह बैंगलोर में फिल्म केडी द डेविल के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया, जिसमें संजय दत्त को चोट लग गई। हालांकि बताया जा रहा है कि वह ठीक हैं और चिंता की कोई बात नहीं है।

फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि संजय दत्त को मामूली चोट आई है और प्राथमिक उपचार के बाद उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म केडी की पीआर टीम ने बताया कि यह मामूली चोट थी और संजू सर ठीक हो गए हैं और एक पेशेवर अभिनेता की तरह शूटिंग जारी रखी है। चिंता की कोई बात नहीं है और फिल्म यूनिट में सब ठीक है।

कैसी है केडी द डेविल फिल्म?

‘केडी द डेविल’ एक स्टाइलिश एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन प्रेम कर रहे हैं। उन्हें ‘द विलेन’ और ‘जोगी’ जैसी हाई-प्रोफाइल फिल्मों के डायरेक्शन के लिए जाना जाता है। ‘केडी द डेविल’ का निर्माण केवीएन प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है। इसका म्यूजिक अर्जुन ज्ञान ने तैयार किया है। ‘केडी द डेविल’ कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम जैसी भाषा में रिलीज होगी।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्में

बता दें कि इन दिनों संजय दत्त की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह ‘हेरा फेरी 3’ में नजर आएंगे, जिसमें वह एक अंधे डॉन की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं, संजय दत्त के पास लियो फिल्म भी है, जिसमें वे विजय थलपति के साथ काम कर रहे हैं। ये सभी फिल्में एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज होंगी।

यह भी पढ़ें : MP Kartik Sharma: देशहित में होनी चाहिए पत्रकारिता – सांसद कार्तिक शर्मा

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: