होम / Double ISmart Movie : पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म “डबल आईस्मार्ट” में नजर आएंगे संजय दत्त

Double ISmart Movie : पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म “डबल आईस्मार्ट” में नजर आएंगे संजय दत्त

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Double ISmart Movie, मुंबई: फिल्म निर्माता पुरी जगन्नाथ की आगामी फिल्म “डबल आईस्मार्ट” में तेलुगु अभिनेता राम पोथिनेनी के साथ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त भी नजर आएंगे। फिल्म निर्माताओं ने इसकी घोषणा की। फिल्म निर्माता जगन्नाथ और चार्ममे कौर के बैनर ‘पुरी कनेक्ट्स’ के तले बनने वाली यह फिल्म 2019 की सुपरहिट “आईस्मार्ट शंकर” की अगली कड़ी है।

दत्त द्वारा निभाये जाने वाले किरदार का एक पोस्टर भी साझा

फिल्म निर्माताओं ने संजय दत्त के 64वें जन्मदिन के मौके पर इनके फिल्म से जुड़ने की घोषणा की। पुरी कनेक्ट्स ने ट्वीट किया, ‘‘फिल्म डबल आईस्मार्ट की टीम अब और भी बड़ी हो गई है। फिल्म में संजय दत्त का स्वागत है।’’ बैनर ने फिल्म में दत्त द्वारा निभाये जाने वाले किरदार का एक पोस्टर भी साझा किया, जिसमें वह कानों में बाली, हाथों में अंगूठियां और उंगलियों पर टैटू में नजर आ रहे हैं। अभिनेता संजय दत्त ने कहा कि वह “डबल आईस्मार्ट” फिल्म में जगन्नाथ और पोथिनेनी के साथ मिलकर काम करने को लेकर बहुत रोमांचित हैं।

फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले मुंबई में हुई थी शुरू

फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले मुंबई में शुरू हुई थी। इस फिल्म को फिल्माने के लिए हॉलीवुड के जाने-माने छायाकार जियानी जियानेल्ली को चुना गया है। यह फिल्म अगले साल 8 मार्च को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म “डबल आईस्मार्ट” के अलावा संजय दत्त तमिल फिल्म ‘लियो’ में भी नजर आएंगे। दत्त के अलावा इस फिल्म में तलपति विजय भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है।

यह भी पढ़ें : Fukrey 3 Release Date : एक दिसंबर को रिलीज होगी ‘फुकरे 3’

यह भी पढ़ें : Gadar 2 Teaser : एक बार फिर धमाल मचाने आ रही सनी और अमीषा की जोड़ी

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox