होम / Sanya Malhotra Buys New Home : सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर, फैमिली को दिया गिफ्ट

Sanya Malhotra Buys New Home : सान्या मल्होत्रा ने खरीदा नया घर, फैमिली को दिया गिफ्ट

• LAST UPDATED : May 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Sanya Malhotra Buys New Home,दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन वह लोगों की फेवरेट बन गई हैं। सान्या मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कटहल’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी बीच सान्या मल्होत्रा ने अपने फैन्स को खुशखबरी सुनाई है। दरअसल, उन्होंने नया घर खरीदा है। सान्या मल्होत्रा ने अपनी अगली फिल्म ‘कटहल’ की रिलीज से पहले खुद को एक प्यारा सा तोहफा दिया है। आइए जानते हैं सान्या मल्होत्रा ने कहां और कितना बड़ा घर खरीदा है।

सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में खरीदा नया  घर

सान्या मल्होत्रा ने अपने लिए नया घर खरीदा है और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। सान्या मल्होत्रा के घर खरीदने की खबर से उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि सान्या मल्होत्रा ने गुड़गांव में अपने परिवार के लिए 4बीएचके का घर खरीदा है और गृह प्रवेश की झलक उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिखाई गई है। तस्वीरों के साथ सान्या मल्होत्रा ने लिखा ‘नया घर।

सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘कटहल’

सान्या मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘कटहल’ 19 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर रिलाज किया जा चुका है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक राजनेता के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं और कटहल को खोजने के लिए लिए पूरा पुलिस-प्रशासन लगा दिया जाता है। फिल्म ‘कहटल’ में सान्या मल्होत्रा के अलावा राजपाल यादव और विजय राज भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा पुलिस इंस्पेक्टर का, राजपाल यादव पत्रकार का और विजय राज राजनेता का रोल कर रहे हैं।

सान्या मल्होत्रा का फिल्मी करियर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या मल्होत्रा आखिरी बार फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ में नजर आई थीं। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी। अब सान्या मल्होत्रा फिल्म ‘कथल’ के अलावा ‘जवान’ और ‘सैम बहादुर’ में काम करती नजर आएंगी। बता दें कि सान्या मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से की थी।

यह भी पढ़ें : Kartik Sharma: खिलाड़ियों को अखाड़े में होना चाहिए ना की धरने पर : कार्तिक शर्मा

यह भी पढ़ें : Caste Based Census: जाति आधारित जनगणना को लेकर बिहार सरकार फिर पहुंची पटना हाई कोर्ट, 9 मई को होगी सुनवाई

यह भी पढ़ें : SP leader son accused of cheating: धोखाधड़ी के आरोपी सपा नेता पुत्र को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत, कोई और केस पेडिंग न हो तभी जेल से आएंगे बाहर

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Tags: