होम / Sara Ali Khan in White Sharara Suit : सारा अली खान ने व्हाइट शरारा सूट में ऑस्ट्रेलिया वैकेशन से तस्वीरें शेयर की

Sara Ali Khan in White Sharara Suit : सारा अली खान ने व्हाइट शरारा सूट में ऑस्ट्रेलिया वैकेशन से तस्वीरें शेयर की

• LAST UPDATED : February 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Sara Ali Khan shared Pictures in White Sharara Suit): बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने साल 2018 में इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने 5 साल में इंडस्ट्री में अपनी अच्छी पहचान बनाई है। सारा अली खान का फिल्मी करियर बहुत बड़ा नहीं है लेकिन वह अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सारा अली खान आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में वेकेशन पर गई हैं और वहां से लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं. सारा अली खान ने एक बार अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।

सारा व्हाइट शरारा सूट में

सारा अली खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सारा अली खान ने नदी के किनारे खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। सारा ने व्हाइट कलर का शरारा सूट पहना हुआ है। जिसपर ब्लैक कढ़ाई की गई है। सारा अली खान इस तस्वीर में अपने खुले बालों को संभालती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान पोज देते हुए अपनी प्यारी सी स्माइल से फैंस का ध्यान खींचा है। सारा अली खान की स्माइल देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। सारा अली खान की ये ड्रेस उनके फैंस को खूब भा रही है और वह कमेंट कर रहे हैं।

सारा अली खान ने ऑस्ट्रेलिया की जिस लोकेशन से तस्वीरें शेयर की हैं वह लोकेशन भी काफी खूबसूरत है। इन तस्वीरों में सारा अली खान का दिलकश अंदाज देखने वाला है। सारा अली खान जब से ऑस्ट्रेलिया वैकेशन पर गई हैं तब से अपनी झलक दिखा रही हैं। सारा अली खान के फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सारा अली खान की फिल्मे

सारा अली खान की फिल्मों की बात करें तो वह पिछली बार साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष थे। सारा अली खान की पाइपलाइन में अब कई फिल्में हैं। सारा अली खान ‘गैसलाइट’, ‘ऐ वतन मेरे वतन’ जैसी फिल्मों के अलावा लक्ष्मण उतरेकर और जगनशक्ति की फिल्मों में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : Selfie New Teaser Out : फिल्म ‘सेल्फी’ का नया टीजर रिलीज, दिखा बॉयकॉट ट्रेंड

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox