होम / Satish Kaushik : सुष्मिता मुखर्जी ने सतीश कौशिक की इच्छा बताई, जो अधूरी रह गई

Satish Kaushik : सुष्मिता मुखर्जी ने सतीश कौशिक की इच्छा बताई, जो अधूरी रह गई

• LAST UPDATED : March 10, 2023

इंडिया न्यूज,(Satish Kaushik wanted to live for his 10 year old daughter): बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। उनके निधन ने सभी की आंखें नम कर दी हैं। सतीश कौशिक के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री गहरे सदमे में है। अब एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता मुखर्जी ने बताया कि सतीश कौशिक अपनी बेटी के लिए जीना चाहते थे।

बहुत खुश थे सतीश कौशिक

बातचीत के दौरान सुष्मिता मुखर्जी ने कहा, ‘हाल ही में जब हम मिले थे तो मैंने उनसे कहा कि तुम इतना अच्छा वॉक करते हो और वह कुछ डाइट पर भी थे। वह शराब नहीं पीते थे और न ही नॉन वेज खाते थे। वह बहुत स्ट्रिक्ट डाइट पर थे। वह बहुत खुश थे और उन्होंने अपना वजन भी कम किया था। वह वॉक भी करते थे’।

मैं बेटी के लिए जीना चाहता हूं

सुष्मिता मुखर्जी ने आगे बताया, ‘मैंने उसको (सतीश कौशिक) कभी इतना वॉक करते नहीं देखा। उसने मुझसे कहा था कि मैं पूरी तरह से बदल गया हूं और मैं अपनी 10 साल की बेटी वंशिका के लिए जीना चाहता हूं। मुझे नहीं पता ये सब (एक्टर का निधन) कैसे हो गया’।

बहुत टैलेंटेड थे सतीश कौशिक

इसके अलावा सुष्मिता मुखर्जी ने अपने पति राजा बुंदेला के साथ सतीश कौशिक की बॉन्डिंग के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं उनके सफर के बारे में उस वक्त से जानती हूं, जब मेरे पति राजा और वह एक कमरा शेयर करते थे। वो मेरे घर के सामने रहते थे। मैंने हमारे थिएटर के दिनों से उनकी जर्नी देखी है। वह प्ले किया करते थे। 40 साल पुराने मित्र के बारे में क्या बताऊं? क्या बोल सकती हूं मैं? वह डायरेक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छे कॉमेडियन थे। उन्होंने बहुत किया। उन्होंने टीवी और फिर बतौर राइटर, एक्टर और डायरेक्टर भी काम किया था। वह बहुत टैलेंटेड और एनर्जेटिक थे।

यह भी पढ़ें : Lakme Fashion Week : लैक्मे फैशन वीक में अंशुला कपूर ने किया रैंप वॉक, भाई अर्जुन कपूर चीयर करते हुए दिखे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox