होम / Selfiee Box Office Collection: फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई, पहले वीकेंड पर सिर्फ इतनी कमाई की

Selfiee Box Office Collection: फिल्म सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई, पहले वीकेंड पर सिर्फ इतनी कमाई की

• LAST UPDATED : February 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Selfiee Box Office Collection Day 3): बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म से अक्षय कुमार के फैन्स को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन अक्षय ने एक बार फिर अपने फैंस का दिल तोड़ दिया है। साल 2022 में अक्षय कुमार की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। सेल्फी की अब तक की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को देखकर लगता है कि साल 2023 की शुरुआत अक्षय कुमार के लिए अच्छी नहीं रही है। इसी बीच अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी की तीसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसे देखकर अक्षय के फैन्स पागल हो गए हैं।

तीसरे दिन सेल्फी ने की मात्र इतनी कमाई

फिल्म सेल्फी ने महज 2.55 करोड़ रुपए कमाए। तो दूसरे दिन फिल्म सेल्फी की कमाई में थोड़ा उछाल जरूर आया। सेल्फी ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं अब तीसरे दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। अक्षय की फिल्म ने रविवार यानी तीसरे दिन 3.95 करोड़ की कमाई की है। कुल मिलाकर सेल्फी अब तक 10.30 करोड़ कमा चुकी है। अक्षय कुमार की फिल्म की कमाई को देखकर हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि सेल्फी भी बुरी तरह फ्लॉप होने वाली है। यह फिल्म ज्यादा दिनों तक सिनेमाघरों में टिक नहीं पाएगी।

अक्षय कुमार के फैंस का टूटा दिल

बता दें कि साल 2022 के बाद से अक्षय कुमार ने एक भी बड़ी हिट नहीं दी है। खिलाड़ी कुमार के इस प्रदर्शन से उनके फैंस काफी नाराज हैं। सेल्फी अक्षय कुमार की लगातार 7वीं फ्लॉप फिल्म मानी जा रही है। सूर्यवंशी के बाद एक्टर अब तक एक भी बड़ी हिट फिल्म फैंस को नहीं दे पाए हैं। बच्चन पांडे से लेकर रामसेतु तक, सेल्फी से पहले रिलीज हुई उनकी सभी 6 फिल्में फ्लॉप रहीं। इसके अलावा अक्षय की कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ी कुमार की आने वाली फिल्में कैसा प्रदर्शन करती हैं।

यह भी पढ़ें : Billi Billi Teaser Out : सलमान खान की फिल्म का गाना ‘बिल्ली बिल्ली’ जल्द होगा रिलीज, सामने आया मजेदार टीजर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox