होम / Selfiee Box Office Collection : अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ की बेहद खराब ओपनिंग, अक्षय कुमार भी चौंक जाएंगे

Selfiee Box Office Collection : अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ की बेहद खराब ओपनिंग, अक्षय कुमार भी चौंक जाएंगे

• LAST UPDATED : February 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Selfiee Box Office Day 1 Collection): बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी ने रिलीज के एक दिन पूरे कर लिए हैं। फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े भी सामने आ गए हैं। जोकि बहुत कम हैं। अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी ने पहले दिन उम्मीद से कम कमाई की है। जिसे देखकर अक्षय कुमार के फैंस बुरी तरह मायूस हो जाएंगे। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों से कुल 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार की फिल्म की पहले दिन की कमाई का यह आंकड़ा चौकाने वाला है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की इस फिल्म की कमाई को लेकर पहले से ही कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म 5-7 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाएगी। लेकिन जो ये आंकड़े सामने आए वो बेहद हैरान करने वाले हैं।

ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक है सेल्फी

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी का ट्रेलर काफी दमदार था। लोगों ने इसे पसंद किया। क्योंकि यह कोई बड़ी एक्शन ड्रामा फिल्म नहीं है यह सिर्फ एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस वजह से फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच मिक्स रिस्पॉन्स देखने को मिला। फिल्म के थियेटर तक पहुंचने तक यह प्रतिक्रिया गायब हो गई। जिस वजह से लगभग कोई भी दर्शक फिल्म देखने के लिए थिएटर नहीं पहुंचा है। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की हिंदी रीमेक थी। शायद ये बात दर्शकों को रास नहीं आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

मुश्किल होंगे सेल्फी के लिए आने वाले दिन

फिल्म सेल्फी के आने वाले दिनों में भी कम अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। शनिवार और रविवार के आंकड़ों में भी शायद ज्यादा उछाल न आए। इस वजह से फिल्म को लेकर ज्यादा पॉजिटिव रिव्यू सामने नहीं आए हैं। वहीं, फिल्म के गाने भी दर्शकों के बीच लोकप्रिय नहीं हो सके। ऐसे में फिल्म का पहला वीकेंड काफी क्रूशियल होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Ab Dilli Dur Nahin Release Date: फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की रिलीज डेट आई सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox