होम / Selfiee Motion Poster Release: फिल्म ‘सेल्फी का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Selfiee Motion Poster Release: फिल्म ‘सेल्फी का मोशन पोस्टर रिलीज, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

• LAST UPDATED : January 15, 2023

इंडिया न्यूज,(Selfiee Motion Poster Release): सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ नए साल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मेकर्स ने रविवार को ‘सेल्फी’ फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही ‘सेल्फी’ की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड के दमदार अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं।

रिलीज हुआ ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर

15 जनवरी रविवार को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘सेल्फी’ का मोशन पोस्टर शेयर किया। इस मोशन पोस्टर में आप देख सकते हैं कि अक्षय और इमरान हाशमी आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। ‘सेल्फी’ के लेटेस्ट मोशन पोस्टर से साफ पता चल रहा है कि इमरान इस फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे। साथ ही अक्की एक सुपर फैन के रोल में नजर आ सकते हैं। दरअसल अक्षय कुमार ने सेल्फी के मोशन पोस्टर पर कैप्शन देते हुए लिखा है कि- फैन ही स्टार बनाते हैं और फैन ही स्टार को तोड़ सकते हैं। जानिए क्या होता है जब एक फैन अपने आइडिल के खिलाफ हो जाता है। अक्षय कुमार के अलावा इमरान हाशमी ने भी ‘सेल्फी’ ने इस मोशन पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

कब रिलीज होगी फिल्म ‘सेल्फी’

‘सेल्फी’ के मोशन पोस्टर के साथ ही अक्षय कुमार ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म कब रिलीज होगी। बता दें कि अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’ अगले महीने 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्की और इमरान के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और डायना पैंटी भी मौजूद हैं। खबरों के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि अक्की और इमरान की इस सेल्फी मूवी का ट्रेलर आने वाली 19 जनवरी को रिलीज किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Kriti Sanon spotted at the Airport: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई कृति सेनन बेहद स्टाइलिश लुक में

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox