होम / Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगा मिताली राज का संघर्ष

Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज, भावुक कर देगा मिताली राज का संघर्ष

• LAST UPDATED : June 20, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai) : बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। तापसी पन्नू की फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। तापसी जल्द ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ में नजर आएंगी, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर शानदार है।जिसमें मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर में आई मुश्किलों को दिखाया गया है।

शाबाश मिठू फिल्म

ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिताली राज की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म अपने आप में एक इंस्पिरेशन है। फिल्म का ट्रेलर काफी भावुक कर देने वाला है। बता दें कि मिताली राज का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 23 साल का करियर रहा है। उन्होंने कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एकदिवसीय मैच में 10,000 से अधिक रन बनाए हैं।

ऐसी है फिल्म की कहानी तापसी पन्नू स्टारर फिल्म शाबाश मिट्ठू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर आधारित है। ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि तापसी ने मिताली राज के किरदार को बखूबी निभाया है। ये फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो तमाम मुश्किलों के बाद अपने सपने को पूरा करती है। फिल्म में अभिनत्री तापसी पन्नू को मिताली राज की भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा।

इस रोल में खुद को ढालने के लिए तापसी ने बहुत मेहनत की है। इस बात का अंदाजा फिल्म का ट्रेलर देखकर भी लगाया जा सकता है। फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है और इसकी कहानी प्रिया अवन द्वारा लिखी गई है। वहीं फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियो ने किया है।

यह भी पढ़ें: दिशा पटानी की लेटेस्ट फोटोज खूब हो रही वायरल

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे पुरुष प्रधान खेल, क्रिकेट में अपना करियर बनाने के लिए तापसी पन्नू उर्फ मिट्ठू को अपने मां-बाप से लेकर सलेक्टर्स तक हर किसी से लड़ना पड़ता है। उन्हें कैसे तंग किया जाता है और कैसे मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन वह समाज और अपनों के खिलाफ डटकर खड़ी रहती हैं।

शाबाश मिट्ठू

फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए तापसी पन्नू लिखती हैं, ‘नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए। “द जेंटलमैन्स गेम” को फिर से परिभाषित करने वाली महिला की कहानी को आपके पास लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं। शबाश मिट्ठू 15 जुलाई।’

कब और कहां रिलीज होगी फिल्म

तापसी पन्नू की ये फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर ‘शाबाश मिट्ठू’ का ट्रेलर रिलीज होने की घोषणा की है। इस फिल्म में आठ साल की लड़की के महान क्रिकेटर बनने के सफर को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। इसके साथ ही ट्रेलर देखकर लगता है कि फिल्म के लिए तापसी ने अच्छी खासी मेहनत भी की है। कौन हैं मिताली राज क्रिकेट का जाना माना नाम मिताली राज महिला क्रिकेट की शानदार खिलाड़ी हैं। अपने करियर में उन्होंने एक दिवसीय मैचों मे लगातार 7 बार 50 रन बनाए हैं। इसके अलावा चार वर्ल्ड कप में मिताली राज ने भारत का नेतृत्व किया था।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7 का टीजर रिलीज, इस दिन लॉन्च होने वाला है करण जौहर का शो

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox