होम / Shah Rukh Khan Bought a New Car : शाहरुख खान ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत सुन हो जायेंगे हैरान

Shah Rukh Khan Bought a New Car : शाहरुख खान ने खरीदी नई लग्जरी कार, कीमत सुन हो जायेंगे हैरान

• LAST UPDATED : March 27, 2023

इंडिया न्यूज,(Shah Rukh Khan bought a new luxury Rolls Royce car): बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाहरुख खान तब से लगातार चर्चा में हैं जब से उनकी फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था। शाहरुख खान के चर्चे हर तरह हो रहे हैं। अब खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने एक बेहद महंगी लग्जरी कार खरीदी है। जिसकी कीमत सुनकर कोई भी हैरान रह जाएगा। सोशल मीडिया पर उनकी महंगी कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसका नंबर भी नजर आ रहा है। आइए जानते हैं कि शाहरुख खान ने अपने लिए कौन सी नई कार खरीदी है।

शाहरुख खान खान की नई कार की कीमत

शाहरुख खान फैन क्लब ने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि Rolls-Royce Cullinan Black Badge नाम की लग्जरी कार शाहरुख खान के बंगले मन्नत के अंदर जाते हुए नजर आ रही है। इस गाड़ी की नंबर प्लेट पर MH02FZ0555 लिखा नजर आ रहा है।शाहरुख खान की नई कार के बारे में बताया जा रहा है कि इसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है। इस कार की शोरूम कीमत करीब 8.20 करोड़ रुपये है। वहीं, निजीकरण विकल्पों के साथ अन्य सुविधाओं और सेवाओं के साथ इस कार की कीमत करीब 10 करोड़ रुपये हो जाती है। बता दें कि शाहरुख खान के पास पहले से ही कई लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत करोड़ों रुपये है।

शाहरुख खान की अपकमिंग मूवीज

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान आखिरी बार 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में नजर आए थे। शाहरुख खान की इस फिल्म ने भारत में 500 करोड़ रुपये से ज्यादा और दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। अब शाहरुख खान डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ में काम करते नजर आएंगे। शाहरुख खान की ये दोनों फिल्में साल 2023 में ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

यह भी पढ़ें : Chatrapathi Release Date Out: बेलमकोंडा श्रीनिवास की फिल्म ‘छत्रपति’ की रिलीज डेट जारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: