Categories: मनोरंजन

‘Farzi’ Teaser Out: शाहिद कपूर की वेब सीरीज ‘फर्जी’ का टीजर रिलीज जारी, बोले- ‘मेरी लाइफ का नया फेज, क्या लोगों को पसंद आएगा?’

इंडिया न्यूज,(Shahid Kapoor OTT debut ‘Farzi’ teaser out):धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं शाहिद कपूर! ‘कबीर सिंह’ अभिनेता को आखिरी बार 2022 में आई फिल्म ‘जर्सी’ में देखा गया था। अब वह ‘फर्जी’ नाम की वेब सीरीज से ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं शाहिद की इस वेबसीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सबके बीच आपको बता दें कि ‘फर्जी’ का टीजर रिलीज हो गया है।

शाहिद कपूर की ओटीटी डेब्यू ‘फर्जी’ का टीजर आउट

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की डिजिटल डेब्यू ‘फर्जी’ का पहला टीजर बुधवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो और अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर संयुक्त रूप से जारी किया। ‘द फैमिली मैन’ फेम राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित फिल्म में विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, रेजिना कैसेंड्रा, जाकिर हुसैन, भुवन अरोड़ा, अमोल पालेकर और कुब्रा सैत भी नजर आएंगे।

टीजर में शाहिद पेंटिंग करते नजर आए

टीजर की बात करें तो इसमें शाहिद कैमरे की तरफ देखते हुए पेंटिंग करते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि वे लाइफ का नया फेज, क्या लोगों को पसंद आएगा? लेकिन आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है, है ना?” ये कहकर शाहिद चले जाते हैं ‘फ़र्जी’ शब्द उसके कैनवास पर दिखाई देता है।

ओटीटी डेब्यू को लेकर शाहिद कपूर ने क्या कहा था

अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने पहले पीटीआई से कहा था, “ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाने का ऑप्शन इस ट्रेंड को ब्रेक करना था, कुछ अलग करना था और खुद को चुनौती देना था। मैं लगभग 20 वर्षों से ऐसा कर रहा हूं, मुझे चैलेंज और एक्साइटेड महसूस करने की जरूरत होती है। उन्होंने आगे कहा था, “यह एक लंबा फॉर्म फॉर्मेट है। मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड था कि मैं पहले सीज़न में आठ से नौ एपिसोड में एक कैरेक्टर को कैसे ब्लिड कर सकता हूं। हम देखेंगे कि उसके बाद क्या होता है। लेकिन यह एक ऐसे किरदार को निभाने से बहुत अलग है जो दो घंटे का है और काफी हद तक एक स्ट्रेच में है। वे सभी चीजें रोमांचक हैं। मैंने वास्तव में खुद को पूरी तरह एंजॉय किय।

यह भी पढ़ें : Deepika Padukone Birthday: शाहरुख खान ने दीपिका पादुकोण को किया बर्थडे विश, शेयर किया ‘पठान’ का नया पोस्टर

Connect With Us : Twitter, Facebook
Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Sonipat News : प्राध्यापक की हत्या करने के दोषी छात्र व उसके दो साथियों को उम्रकैद, एक-एक लाख रुपए जुर्माना

India News Haryana (इंडिया न्यूज),Sonipat News :सोनीपत जिला के गांव पिपली स्थित राजकीय महाविद्यालय में…

56 mins ago

Pramod Vij : मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में फिर से प्रदेश विकास की रफ्तार पकड़ेगा

भाजपा प्रत्याशी ने 5 अक्तूबर को भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की…

1 hour ago

Anil Vij : “आप” का दीपक बुझ चुका है, अब आम आदमी पार्टी हरियाणा में आकर क्या उजाला करेगी ?

आम आदमी पार्टी का दीपक अब बुझ चुका है, ये हरियाणा में आकर क्या उजाला…

2 hours ago

Karimganj Border : असम पुलिस ने करीमगंज सीमा पार करने की कोशिश कर रहे बांग्लादेशी नागरिकों को वापस भेजा

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Karimganj Border असम पुलिस ने शुक्रवार सुबह करीमगंज सीमा पार…

2 hours ago