होम / Shehnaaz Blocked Salman Number : शहनाज गिल ने सलमान खान का फोन नंबर कर दिया था ब्लॉक, वजह जानकर छूटेगी हंसी

Shehnaaz Blocked Salman Number : शहनाज गिल ने सलमान खान का फोन नंबर कर दिया था ब्लॉक, वजह जानकर छूटेगी हंसी

• LAST UPDATED : April 14, 2023

इंडिया न्यूज़,(Shahnaz Gill blocked Salman Khan’s phone number): बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। सुपरस्टार सलमान खान की इस फिल्म से एक्ट्रेस शहनाज गिल और पलक तिवारी भी धमाकेदार डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अपकमिंग द कपिल शर्मा शो में पूरी फिल्म की स्टारकास्ट पहुंच चुकी है। जहां एक्ट्रेस शहनाज गिल ने एक दिलचस्प बात का खुलासा किया है। एक्ट्रेस शहनाज गिल ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म का ऑफर लेकर आए सलमान खान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था। एक्ट्रेस के इस खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया था। खासकर तब जब एक्ट्रेस शहनाज गिल की सलमान खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है।

आखिर शहनाज गिल ने क्यों ब्लॉक किया था सलमान खान का फोन नंबर?

बॉलीवुड फिल्म स्टार सलमान खान की को-स्टार बनीं शहनाज गिल ने अब खुद इस बात का खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने द कपिल शर्मा शो के दौरान बताया कि दरअसल उस वक्त वह अमृतसर में थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि जब सलमान खान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान में रोल के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होंने उन्हें एक अनजान नंबर से कॉल किया। शहनाज को अनजान नंबर ब्लॉक करने की आदत है। इसलिए उसने बिना कॉल उठाए ही इस नंबर को ब्लॉक कर दिया। कुछ देर बाद उन्हें मैसेज आया कि सलमान खान उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद भी शहनाज को भरोसा नहीं हुआ और नंबर को कंफर्म करने के लिए उन्होंने Truecaller ऐप पर नंबर सर्च किया और तब पता चला कि वो सच में सलमान खान ही कॉल कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने तुरंत सलमान का नंबर अनब्लॉक कर दिया और उन्हें वापस कॉल किया। इसके बाद सलमान ने उन्हें फिल्म में रोल ऑफर किया और इस तरह उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू प्रोजेक्ट हासिल किया।

शहनाज गिल के साथ पलक तिवारी का भी होगा किसी की भाई किसी की जान में डेब्यू

बता दें कि सलमान खान की इस फिल्म में अदाकारा शहनाज गिल ही नहीं, बल्कि टीवी सीरियल स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के साथ डेब्यू कर रही हैं। साथ ही इस फिल्म में साउथ फिल्म स्टार वेंकटेश दग्गुबाती और एक्टर जगपति बाबू भी नजर आएंगे। जबकि, कोरियोग्राफर टर्न्ड एक्टर राघव जुयाल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। तो क्या आप सुपरस्टार सलमान खान की इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं। ये फिल्म 21 अप्रैल 2023 के दिन सिनेमाघर पहुंच रही हैं।

यह भी पढ़ें : Jogira Sara Ra Ra Teaser Out: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ का टीजर आउट, इस दिन होगी रिलीज़

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: