होम / Shahrukh Khan got infection : शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन, फॉलो कर रहे स्पेशल डाइट

Shahrukh Khan got infection : शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन, फॉलो कर रहे स्पेशल डाइट

• LAST UPDATED : December 18, 2022

इंडिया न्यूज,(Shahrukh Khan got infection): शाहरुख खान फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। शाहरुख खान ने शनिवार को फैन्स से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने फैन्स के सवालों के जवाब दिए। आस्क मी एनीथिंग सेशन में किंग खान ने खुलासा किया कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है। इसके लिए ऐक्टर्स खास डाइट भी फॉलो कर रहे हैं।

शाहरुख खान को हुआ इंफेक्शन

बातचीत के दौरान एक शख्स ने किंग खान से उनके खाने की आदत को लेकर सवाल किया। इसके जवाब में एक्टर ने कहा- मैं इंफेक्शन की वजह से थोड़ा बीमार हूं। इसलिए इन दिनों दाल-चावल खा रहा हूं। किंग खान को जानकारी देनी थी कि फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं। यूजर्स ने एक्टर के जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ की। शाहरुख खान ने हालांकि अपने ट्वीट में यह नहीं बताया कि उन्हें किस तरह का संक्रमण है। शाहरुख खान इस संक्रमण से उबरने के लिए सिंपल डाइट फॉलो कर रहे हैं।

फिल्म पठान पर बोले शाहरुख

आस्क मी एनीथिंग सेशन में शाहरुख खान ने फीफा वर्ल्ड कप, आईपीएल मैच, पठान के बारे में ढेर सारी बातें कीं। शाहरुख खान ने फिल्म पठान के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुमान पर भी बात की। इस फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हो गया है। जिसमें दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख खान की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली। ये बात अलग है गाने में दीपिका द्वारा पहनी गई ऑरेंज कलर की बिकिनी को लेकर हंगामा मच गया है। शाहरुख खान ने खुलासा किया कि पठान का दूसरा गाना अरिजीत सिंह ने गाया है। ये मूवी अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी। इस मूवी से किंग खान 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे। देखना ये होगा 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर आकर किंग खान क्या धमाल मचाते हैं?

यह भी पढ़ें: Film ‘Haddi’ Poster Out: फिल्म ‘हड्डी’ का नया पोस्टर आउट, साड़ी में नजर आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox