Categories: मनोरंजन

Rocketry: शाहरुख खान ने खुद मांगा था Rocketry में रोल, माधवन से सालों पहले मांग लिया था रोल

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): Rocketry The Nambi Effect SRK Fees:आर माधवन इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री’ 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में वैज्ञानिक नांबी नारायण का रोल आर माधवन निभाने वाले हैं। तकरीबन 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी ये फिल्म Nambi Narayanan की जिंदगी पर आधारित एक बायोग्राफिकल ड्रामा है। आर माधवन ने हाल ही में ये खुलासा किया कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी उनकी फिल्म का हिस्सा होंगे और फिल्म में वह एक बेहद खास किरदार निभाते दिखाई पड़ेंगे।

पत्रकार के रोल में दिखेंगे शाहरुख खान

एक्टर आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट में शाहरुख खान एक छोटे मगर अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान एक पत्रकार के रोल में दिखेंगे, ट्रेलर में शाहरुख को तो आप सभी ने देखा ही होगा लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि शाहरुख खान ने खुद आर माधवन से उनकी फिल्म में रोल मांगा था, न सिर्फ शाहरुख खान ने ये रोल किया बल्कि इस रोल के लिए उन्होंने कोई फीस भी नहीं ली।

फिल्म रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट, इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकनांबी नारायण पर आधारित है। आर माधवन फिल्म में लीड रोल निभाते नज़र आएंगे। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के फिल्म में कैमियो रोल को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि शाहरुख खान खुद फिल्म में काम करना चाहते थे. इस कैमियो के लिए उन्होंने फीस भी नहीं ली है। इस फिल्म में शाहरुख खान पत्रकार के रोल में नजर आएंगे।

जीरो फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी दोनों की वर्तालाप

आर माधवन ने फिल्म के एक प्रमोशन इवेंट में बताया कि शाहरुख खान फिल्म में एक जर्नलिस्ट का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन शाहरुख खान ने इस फिल्म में काम करने के लिए कितनी फीस ली है? आर माधवन ने बताया कि शाहरुख खान किसी भी तरह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे और इस फिल्म को लेकर दोनों की बातचीत ‘जीरो’ की शूटिंग के दौरान हुई थी।

यह भी पढ़ें:  फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर तीन शहरों में होगा लॉन्च

शाहरुख ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बोला मुझे बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा

आर माधवन ने बताया, ‘शूटिंग के रॉकेट्री को लेकर हुई बातें उन्हें ध्यान रही थीं। अपनी एक बर्थडे पार्टी में उन्होंने मुझसे पूछा कि फिल्म की शूटिंग को लेकर काम कैसा चल रहा है? उन्होंने फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा मुझे कोई भी रोल चलेगा बैकग्राउंड में। मैं इस फिल्म का हिस्सा होना चाहता हूं।’

शाहरुख खान ने फीस में एक रुपया भी नहीं लिया

प्रेस कॉन्फ्रेंस में माधवन ने बोला कि शाहरुख ने उनसे कहा था कि वो बैकग्राउंड रोल भी कर लेंगे, उन्हें लगा कि शाहरुख खान मजाक कर रहे हैं। माधवन ने अपनी पत्नी सरिता को जब ये बात बताई तो उन्होंने कहा कि कम से कम इस बात के लिए उन्हें शाहरुख का शुक्रिया अदा करना चाहिए। इसके बाद माधवन ने शाहरुख खान के मैनेजर को मैसेज करके शाहरुख खान को शुक्रिया बोलने को कहा।

यह भी पढ़ें: अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रिलीज़ डेट आई सामने, जानिए

जिसके बाद उनके मैनेजर का कॉल आ गया और उन्होंने कहा कि खान साहब पूछ रहे हैं शूटिंग पर कबसे आना है। माधवन ने कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा था लेकिन इस तरह से शाहरुख खान उनकी फिल्म का हिस्सा बनें। जहां तक शाहरुख खान द्वारा फिल्म में ली गई फीस का सवाल है तो आर माधवन ने बताया कि किंग खान ने इस रोल के लिए एक रुपया भी चार्ज नहीं किया है। माधवन ने बताया कि शाहरुख खान की तरह सूर्या ने भी उनसे कोई फीस नहीं ली।

इतना ही नहीं फिल्म में कैमियो करने वाले अभिनेता सूर्या ने भी कोई फीस नहीं ली है। माधवन ने कहा कि दोनों अभिनेताओं ने अपने कॉस्टयूम और असिस्टेंट के लिए भी कोई फीस चार्ज नहीं की। आपको बता दें कि ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है। द नांबी इफेक्ट 1 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, यह फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम और इंग्लिश में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘रक्षा बंन्धन’ का पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे

Connect With Us : Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Election Commission: हारते ही कांग्रेस ने EVM पर उठाए सवाल, अब EC ने दिया कड़ा जवाब

Election Commission: हारते ही कांग्रेस ने EVM पर उठाए सवाल, अब EC ने दिया कड़ा…

33 mins ago

Haryana Election Result: ‘आज वो भी पछता रहा होगा…’ राघव चड्ढा ने कांग्रेस की हार पर कसा तंज

Haryana Election Result: 'आज वो भी पछता रहा होगा...' राघव चड्ढा ने कांग्रेस की हार…

51 mins ago

Haryana Election Result: कहां गई कांग्रेस की जीत की आंधी? हरियाणा में हार पाने पर क्या बोले योगेंद्र यादव

Haryana Election Result: कहां गई कांग्रेस की जीत की आंधी? हरियाणा में हार पाने पर…

1 hour ago

Haryana Election Result: राहुल के बंगले पर भिजवाई गई एक किलो जलेबी, इस तरह मनाया BJP ने अपनी जीत का जश्न

हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान जलेबी की राहुल के साथ खूब चर्चा हुई। राहुल गाँधी…

2 hours ago

Haryana Election Result 2024 : 57 साल के इतिहास में लगातार तीसरी बार सरकार बनाकर भाजपा ने रचा इतिहास

 10 साल बाद सत्ता का सपना देख रही कांग्रेस का सपना चकनाचूर नायब सैनी ही…

11 hours ago

CM Nayab Saini के नेतृत्व में भाजपा की धाकड़ जीत

मंत्रियों पर भारी पड़ी लोगों की नाराज़गी India News Haryana (इंडिया न्यूज), CM Nayab Saini  :…

12 hours ago