मनोरंजन

Shah Rukh Photo From Dunki Set: शाहरुख खान-तापसी पन्नू की फोटो डंकी के सेट से हुई लीक

India News (इंडिया न्यूज),Shah Rukh Photo From Dunki Set, दिल्लीबॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान फिल्म पठान के बाद फिल्म जवान और डंकी में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान की इन फिल्मों का फैन्स काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच फिल्म डैंकी की रिलीज से पहले एक बार फिर सेट से फोटो लीक हो गई है। इस फोटो ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी की अब तक कई तस्वीरें और वीडियो लीक हो चुके हैं जिससे मेकर्स काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

फिर लीक हुई फिल्म के सेट फोटो

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म डंकी रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। इसकी वजह फिल्म की तस्वीरें और वीडियो का लीक होना है। हाल ही में कोर्ट ने शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म के लीक क्लिप को लेकर आदेश दिया था। कोर्ट ने सोशल मीडिया से फिल्म की लीक हुई क्लिप को हटाने का आदेश दिया। लेकिन इसके बाद भी फिल्म के वीडियो और फोटोज जमकर वायरल हो रहे हैं।

इसी बीच अब फिल्म के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में शाहरुख खान बैठे नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान की इस तस्वीर ने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। तो आइए देखते हैं शाहरुख खान की ये तस्वीरें जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी 22 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के साथ-साथ विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी की वायरल हो रही इस फोटो को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें : Ponniyin Selvan 2 : फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर की इतनी कमाई

यह भी पढ़ें : Fake Immigration Companies: फर्जी इमिग्रेशन कंपनियां बनाकर बेरोजगार युवको को ठगने का सिलसला जारी

यह भी पढ़ें : Disadvantages of Eating More Ice Cream: आइए जानते हैं गर्मियों में अधिक आइसक्रीम खाने के नुकसान

Connect With Us : Twitter, Facebook 

Kanchan Rajput

Share
Published by
Kanchan Rajput

Recent Posts

Fraud in Jind : गूगल में रेटिंग देकर रुपए कमाने का झांसा…, और इतने लाख रुपए हड़प लिए

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Fraud in Jind :जींद के मुआना गांव निवासी एक व्यक्ति…

2 hours ago

Anil Vij का विपक्ष पर तंज : कांग्रेस के मंथन में सिर्फ विष ही विष… 

किसानों को प्रणालीबद्ध तरीके से खाद मुहैया करवाया जा रहा  अंबाला से जल्द शुरू होगी…

3 hours ago