होम / Shamshera Box Office 2 Day Collection : दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं मचा पायी धमाल फिल्म शमशेरा, फिल्म ने कमाए 10 करोड़

Shamshera Box Office 2 Day Collection : दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं मचा पायी धमाल फिल्म शमशेरा, फिल्म ने कमाए 10 करोड़

• LAST UPDATED : July 24, 2022

इंडिया न्यूज, Bollywood News : रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर स्ट्रगल करती दिख रही है। यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन 150 करोड़ के बजट पर बनी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल करती नहीं दिख रही। पहले दिन फिल्म ने केवल 10.25 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन के संग्रह में कोई वृद्धि नहीं हुई है, जो निर्माताओं के लिए खतरे की घंटी बजा सकता है। व्यापार विशेषज्ञों का कहना है कि जब तक फिल्म रविवार को स्वस्थ विकास नहीं दिखाती, तब तक यह एक बड़ी विफलता हो सकती है।

4300 स्क्रीनों में किया गया था रिलीज़

शमशेरा 19वीं सदी पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है और इसमें रणबीर कपूर पहली बार दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। यह देखते हुए कि यह चार वर्षों में उनकी पहली रिलीज़ है, इसे पूरे भारत में 4300 स्क्रीनों में रिलीज़ किया गया था। बड़े पैमाने पर चर्चा और प्रत्याशा के बावजूद, शमशेरा अपनी बिलिंग को पूरा करने में विफल रही।

यह भी पढ़ें : इस तारीख को शुरू होने जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14, पहले एपिसोड में शामिल होंगे आमिर खान

शनिवार को 10-10.25 करोड़ की रेंज में कलेक्शन

Shamshera box office collection Day 2: Ranbir Kapoor's comeback film earns  lesser than Alia's Gangubai Kathiawadi - Movies News

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शनिवार को 10-10.25 करोड़ की रेंज में कलेक्शन किया, जो वास्तव में अपने शुरुआती दिन की10.25 करोड़ की संख्या से मामूली गिरावट है। हाल के दिनों में, केवल द कश्मीर फाइल्स ही इन नंबरों को छूने में सफल रही है और इसे मजबूत वर्ड-ऑफ-माउथ और अच्छी समीक्षाओं से सहायता मिली। शमशेरा के पास इनमें से कोई भी कारक मदद नहीं कर रहा है। इसकी तुलना में आलिया भट्ट-स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी, जो पहले बहुत छोटे पैमाने पर रिलीज़ हुई थी, ने अपने पहले दो दिनों में 24 करोड़ कमाए और बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाया।

शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर को अपनी सामान्य शांत और स्थिर ऑन-स्क्रीन छवि से अलग होते हुए देखा गया है।

रणबीर की अगली मूवी ब्रह्मास्त्र 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी

रणबीर अब अपनी सारी उम्मीदें अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र पर टिकाएंगे। अयान मुखर्जी की फिल्म 300 करोड़ रुपये के बजट के साथ शमशेरा से भी बड़े पैमाने पर है। यह 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : सड़क किनारे सोये हुए कांवड़ियों पर चढ़ा टैंकर, छह कांवड़ियों की अलग-अलग जगह हुई मौत

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox