होम / Shehzada is Premiering on Netflix: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर स्ट्रीम हुई ‘शहजादा’, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध

Shehzada is Premiering on Netflix: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर स्ट्रीम हुई ‘शहजादा’, जानिए किस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध

• LAST UPDATED : April 14, 2023

इंडिया न्यूज़,(Shehzada is Premiering on Netflix on April 14 ): बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री कर ली है। अगर किसी वजह से आप इस फिल्म को थिएटर में जाकर नहीं देख पाए हैं तो कोई बात नहीं। अब आप इस फिल्म का मजा अपने घर पर पूरे परिवार के साथ ले सकते हैं। कार्तिक और कृति की ‘शहजादा’ एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

ओटीटी पर स्ट्रीम हुई शहजादा

कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा 14 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने गुरुवार को इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ओटीटी रिलीज की तारीख की घोषणा की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन बताते हैं कि फिल्म शहजादा नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया गया कि ‘शहजादा’ को आज रात से स्ट्रीम किया जा रहा है।

बॉक्स ऑफिस पर पिट गई ‘शहजादा’

मालूम हो कि फिल्म शहजादा में कार्तिक आर्यन पहली बार एक्शन अवतार में नजर आए हैं। उन्होंने लीड एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म को को-प्रोड्यूस भी किया है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर गजब का बज़ था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी बुरी तरह पिट गई थी। ‘शहजादा’ अल्लू अर्जुन की तेलुगू फिल्म Ala Vaikunthapurramuloo की ऑफिशियल रीमेक है।

कार्तिक और कृति सैनन की फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी इससे पहले दोनों सितारे ‘भूल भुलैया 2’ में साथ काम कर चुके हैं। वहीं, कृति सेनन अपनी नई फिल्म आदिपुरुष की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो जून में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Shehnaaz Blocked Salman Number : शहनाज गिल ने सलमान खान का फोन नंबर कर दिया था ब्लॉक, वजह जानकर छूटेगी हंसी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags: