Categories: मनोरंजन

Shilpa Shetty Walks On Ramp: शिल्पा शेट्टी ने इंडियन कॉउचर वीक में डॉली जे की ड्रेस पहन रैंप पर बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Shilpa Shetty Walks On Ramp): शिल्पा शेट्टी ने गुरुवार को डिजाइनर डॉली जे के लिए जैज-थीम वाले कॉउचर शो में अपने जलवे बिखेरे। एम्बेलिश्ड ट्यूल गाउन में शिल्पा बेहद खूबसूरत लग रही थी लोगों की नज़रे शिल्पा के ऊपर से हट नहीं रही थीं। डॉली जे स्टूडियो ने अपना नया कलेक्शन दिखाया जिसमें सोने, बकाइन, गुलाबी और चमकदार चांदी के सुंदर रंग शामिल थे।

ट्यूल, पंख, और लिक्विड टेक्सचर से तैयार की गयी थी ड्रेस

डॉली जे ने ट्यूल, पंख, और लिक्विड टेक्सचर के साथ इस ड्रेस को तैयार किया। डिज़ाइनर ने कोई दूसरा शो नहीं रखा! वेन्यू को न्यूयॉर्क-थीम में बदल दिया गया था जिसमें बैकग्राउंड में बहने वाले मखमली मैरून पर्दे, मंच पर एक पियानो, चारों ओर लकड़ी के बीम और फूलों के शानदार गुलदस्ते थे।

अपने कलेक्शन मेराकी’ के बारे में बात करते हुए, डॉली ने बताया, “कलेक्शन शांति को प्रेरित करता है जो विकास और प्रगति में मूलभूत है। यह कलेक्शन मेरे दिल के करीब है क्योंकि मैंने इसमें जैज़ के तत्वों को शामिल किया है। यह समृद्ध शिल्प कौशल को भी हमारे सामने रखता है। यह हमारे देश की पेशकश है”।

यह भी पढ़ें :  ‘इमरजेंसी’ में अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे श्रेयस तलपड़े, फर्स्ट लुक आउट, अनुपम खेर भी है फिल्म का हिस्सा

शिल्पा ने की आउटफिट की तारीफ कहा, अपनी शादी के रिसेप्शन में इस रखने से चूक गई

डॉली जे के कलेक्शन से खुश होकर शिल्पा ने कहा, “इस पोशाक के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें जेबें हैं। मैं अपनी शादी के रिसेप्शन में इस आउटफिट को रखने से चूक गई!” शिल्पा ने कहा, “मैं यह दिखाना चाहती थी कि इस ड्रेस में खूबसूरत होने के साथ साथ और भी कई क्वालिटीज़ है, यही कारण है कि मैंने अपनी जेब से लिपस्टिक निकालकर रैंप पर लगाया।”

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 7: शो में झगड़ा खत्म कर फिर से बात करते दिखे करण जौहर और कार्तिक

शो में णबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर भी थी शामिल

कई जटिल डिटेलिंग के कलेक्शन के लिए डॉली द्वारा चुने गए कलर पलट की तारीफ की। डॉली ने कहा, “हर दुल्हन को अपनी शादी के दिन मस्ती करनी चाहिए यही वह विचारधारा है जिसे हमने मेराकी को क्यूरेट करते समय ध्यान में रखा था!”


ब्लॉगर्स, फैशन इन्फ्लुएंसर्स, सोशलाइट्स, और प्रतिष्ठित सेलिब्रिटीज के साथ मेहमानों के एक होस्ट ने कलेक्शन की परफॉरमेंस करते हुए डिजाइनर के लिए खुशी मनाई। इस मौके पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर भी शामिल थीं।

यह भी पढ़ें : Dhokha Round D Corner: जानिये अपारशक्ति खुराना और आर माधवन की ‘धोखा-राउंड डी कॉर्नर’ किस दिन होगी रिलीज़

Connect With Us: Twitter Facebook

Neha Dhiman

Share
Published by
Neha Dhiman

Recent Posts

Kumari Selja: ‘ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब…’,चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा बयान

Kumari Selja: 'ऐतिहासिक क्षण आ गया है, जब...',चुनावी नतीजों से पहले कुमारी सैलजा का बड़ा…

13 mins ago

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी? बड़े दिग्गज ठोक रहे दावा

Haryana Election Result: क्या सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस? आखिर किसको मिलेगी सीएम की कुर्सी?…

53 mins ago

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ आएगी सत्ता की चाबी?

Haryana Election Result: हरियाणा में Congress और BJP के बीच सीधी टक्कर, आखिर किसके हाथ…

53 mins ago

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! मतदान की गिनती शुरू, जल्द देखें पहले रुझान

Haryana Assembly Election Results 2024 Live: आज आएंगे हरियाणा विधानसभा चुनाव के परिणाम! किसके सिर…

1 hour ago

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे आज

Haryana Assembly Election Result: हरियाणा में किसकी होगी जीत और किसको मिलेगी मात? नतीजे आएंगे…

1 hour ago