होम / Shireen Mirza: शिरीन मिर्जा ‘धर्मपत्नी’ के सेट पर हुई बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती

Shireen Mirza: शिरीन मिर्जा ‘धर्मपत्नी’ के सेट पर हुई बेहोश, अस्पताल में कराया गया भर्ती

• LAST UPDATED : March 9, 2023

इंडिया न्यूज,(Shireen Mirza faints on the sets of ‘Dharma Patni’): टीवी एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस शिरीन धर्मपत्नी शो के सेट पर अचानक बेहोश हो गईं और जमीन पर गिर पड़ीं। एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने के बाद सेट पर हड़कंप मच गया। इसके बाद अब एक्ट्रेस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल शिरीन मिर्जा आराम पर हैं।

बता दें, शो ये है मोहब्बतें से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस शिरीन हाल ही में अपने करीबी दोस्तों के साथ फुकेट पर गई हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने फुकेट से ढेरों तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्होंने इस दौरान एक वीडियो भी शेयर किया था जिसको देख कर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया था। फुकेट में एक्ट्रेस अपनी बाकी दोस्तों के साथ बड़े ही बोल्ड अंदाज में नजर आई थीं। ऐसे में कई यूजर्स उन्हें शर्म करने की सलाह देते दिखाई दिए।

अपनी गर्ल गैंग के साथ फुकेट घूम कर आई थीं शिरीन मिर्जा

ये हैं मोहब्बतें’ में ‘सिम्मी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिरीन मिर्जा आए दिन अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. शिरीन, फुकेट अपनी खास दोस्त और एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी की सरप्राइज बैचलर पहुंची थीं. इस दौरान वह अपनी लेडी गैंग के साथ खूब मस्ती करती दिखाई दी थीं.

इन तस्वीरों के चलते उनसे कई अभद्र बातें भी की गईं। बता दें, एक्ट्रेस को साल 2018 में मुंबई में उनके एक किराए के मकान से निकाल दिया गया था। कारण यह बताया गया कि वह मुस्लिम है और अविवाहित है। इसके अलावा वह अभिनय की दुनिया से भी जुड़ी हैं। ऐसे में शिरीन मिर्जा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स से अपने दिल की बात कह दी। उन्होंने निराशा जाहिर करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था।

उन्होंने बताया था- वो शहर जो खुद के चरित्र पर बहुत गर्व करता है, जो कभी सोता नहीं, जो धर्म-जाति-पेशे को नहीं मानता, मुझे यह देखकर हैरानी होती है कि मुंबई जिसने मुझे इतना कुछ दिया है वहां ऐसा हुआ। मैं खुद को आमची मुंबई कहकर पुकारती हूं। प्रशंसा करती हूं। यहां अभी भी मेरे लिए कोई जगह नहीं है? हम जैसे जो इस सपनों की नगरी के बाहर से आते हैं हम जैसों के लिए अभी भी स्ट्रगल है।’

यह भी पढ़ें : Hema Malini reached Vrindavan on Holi: हेमा मालिनी होली पर वृंदावन के राधा रमण मंदिर में गई, रिलीज किए भजन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox