होम / Shivangi Joshi got Ekta Kapoor’s new show: शिवांगी जोशी को मिला एकता कपूर का नया शो, इस एक्टर के साथ आएँगी नजर

Shivangi Joshi got Ekta Kapoor’s new show: शिवांगी जोशी को मिला एकता कपूर का नया शो, इस एक्टर के साथ आएँगी नजर

• LAST UPDATED : January 25, 2023

इंडिया न्यूज,(Shivangi Joshi got Ekta Kapoor’s new show): ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘नायरा’ अब एकता कपूर के नए शो में बतौर हीरोइन नजर आ सकती हैं। शिवांगी जोशी ने भले ही कम सीरियल्स में काम किया हो, लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नायरा’ के उनके किरदार ने उन्हें फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। अब एक्ट्रेस को एक ऐसे प्रोड्यूसर के साथ काम करने का मौका मिला है जिसके साथ काम करने का सपना हर स्टार देखता है।

शिवांगी जोशी को मिला एकता कपूर का नया शो

शिवांगी जोशी को एकता कपूर के अपकमिंग शो में काम करने का ऑफर मिला है। यह शो ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ का हिंदी रीमेक होगा। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘शिवांगी अहम भूमिका निभाएंगी। वह शुरुआती एपिसोड्स में नजर आएंगी और उनका किरदार कहानी को आगे ले जाने में मदद करेगा। वह राजपरी की दोहरी भूमिका निभाएंगी। एक हफ्ते में शुरू होगी शूटिंग शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग को बड़े स्तर पर प्लान किया जा रहा है। पहला एपिसोड एक घंटे के लिए टेलीकास्ट किया जाएगा।”

शिवांगी जोशी के साथ दिखेंगे ये एक्टर

एकता कपूर के नए शो ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ में लीड एक्टर को लेकर कई नामों की चर्चा हुई। पहले नाम आया मोहसिन खान का, फिर कुशाल टंडन को भी कास्ट करने की बात सामने आई। हालांकि, अब खबर है कि शालीन भनोट ने कुशाल टंडन को रिप्लेस कर दिया है। शालीन ‘बिग बॉस 16’ से बाहर आने के बाद शो की शूटिंग करेंगे। लंबे समय बाद शालीन की डेली सोप में वापसी होगी। बता दें कि, ये शो वीकेंड्स में टेलीकास्ट होगा।

शिवांगी जोशी के टीवी शोज

‘नायरा’ के नाम से मशहूर हुई शिवांगी जोशी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से नाम और शोहरत मिली। शिवांगी जोशी ने ‘बालिका वधू 2’ में भी काम किया था। एक्ट्रेस आखिरी बार स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आई थीं।

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox