होम / Film’The Archies’: फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग हुई खत्म, कास्ट और क्रू ने केक काटकर किया सेलिब्रेट

Film’The Archies’: फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग हुई खत्म, कास्ट और क्रू ने केक काटकर किया सेलिब्रेट

• LAST UPDATED : December 19, 2022

इंडिया न्यूज,(Shooting of the film ‘The Archies’ completed): जोया अख्तर की लाइव-एक्शन म्यूजिकल फिल्म ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मेकर्स ने सोमवार को इसका ऐलान किया। 1960 के दशक में सेट की गई नेटफ्लिक्स फिल्म, लोकप्रिय अमेरिकी कॉमिक आर्चीज कॉमिक्स का भारतीय रूपांतरण है। खास बात यह है कि इस सीरीज से शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, दिवंगत श्रीदेवी की दूसरी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा एक्टिंग में डेब्यू कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर शेयर की हैं तस्वीरें

आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर ‘द आर्चीज’ की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। स्ट्रीमर ने तस्वीरों की एक श्रृंखला के साथ पोस्ट में लिखा, “अपना मिल्कशेक लें और आर्चीजजजज कहें, क्योंकि शूटिंग अभी पूरी हुई है और हम गैंग को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! ”

बहुत से नए कलाकार कर रहे इस फिल्म से डेब्यू

भारत के एंग्लो इंडियन कम्यूनिटी पर बेस्ड एक कमिंग एज की स्टोरी के तौर पर प्रेजेंट, “द आर्चीज” पॉपुलर फिक्शनल टीनएज आर्ची एंड्रयूज, जुगहेड जोन्स, बेट्टी कूपर, वेरोनिका लॉज और रेगी मेंटल के लाइफ की कहानी है। इस फिल्म में पहली बार सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, सुपरस्टार श्रीदेवी और फिल्म मेकर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा की एक्टिंग देखऩे को मिलेगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Look Beautiful in Floral Saree : फ्लोरल साड़ी में शहनाज गिल ने बिखेरा हुस्न का जलवा, तस्वीरें देख फैंस बोले ‘ब्यूटी क्वीन’

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox