होम / Siddharth Malhotra and Kiara Advani wedding: 6 फरवरी को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, अब इस तारीख को होगी शादी

Siddharth Malhotra and Kiara Advani wedding: 6 फरवरी को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, अब इस तारीख को होगी शादी

• LAST UPDATED : February 5, 2023

इंडिया न्यूज,(Siddharth Malhotra and Kiara Advani wedding on February 7): कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। दोनों की शादी को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं, पहले कहा जा रहा था कि कियारा और सिद्धार्थ की शादी को लेकर खबरें आ रही थीं कि ये कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। लेकिन अब मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 7 फरवरी को होगी।

5-7 फरवरी के बीच होगी शादी की सारी रस्में आज से शुरू हो गई हैं। शादी की रस्मों के लिए मेहमान भी जैसलमेर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक आज सिद्धार्थ और कियारा की मेहंदी सेरेमनी है। मेहमानों के लिए 84 कमरे और 70 लग्जरी गाड़ियां बुक की गई हैं।

शादी की रस्मों के दौरान किसी को भी फोन अंदर ले जाने की इजाजत नहीं है। होटल की सुरक्षा समेत पूरी व्यवस्था 100 से ज्यादा निजी सुरक्षा गार्ड देख रहे हैं। दोनों परिवारों के बेहद करीबी सदस्य और दोस्त इस शादी का हिस्सा बनेंगे। 8 फरवरी को दूल्हा-दुल्हन सूर्यगढ़ से चेक-आउट करेंगे।

जैसलमेर पहुंचा अंबानी परिवार

अंबानी परिवार के कियारा की शादी में शामिल होने की खबरें सामने आ रही थी। अब अंबानी परिवार को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ईशा अंबानी, कियारा की बेस्ट फ्रेंड हैं ऐसे में उनके इस खास दिन पर उनका आना लाजमी है।

12 फरवरी को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बाद दो रिसेप्शन देने जा रहे हैं, एक दिल्ली में सिद्धार्थ के परिवार और दोस्तों के लिए और दूसरा मुंबई में कियारा के परिवार और दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लिए। अब खबरें सामने आ रही हैं कि कपल 12 फरवरी को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन देने वाला है।

यह भी पढ़ें : Salaam Venky Release On OTT : काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 10 फरवरी को दस्तक देगी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox