होम / Sidharth Kiara Wedding : शादी के बाद पहली बार साथ दिखे सिद्धार्थ और कियारा, एयरपोर्ट पर हुए सपोर्ट

Sidharth Kiara Wedding : शादी के बाद पहली बार साथ दिखे सिद्धार्थ और कियारा, एयरपोर्ट पर हुए सपोर्ट

• LAST UPDATED : February 8, 2023

इंडिया न्यूज, (Sidharth and Kiara seen together for the first time after marriage): सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे के बंधन में बंध चुके हैं और अब ये कपल शादी के बाद की रस्मों में बिजी होने वाला है। कियारा और सिद्धार्थ आज दिल्ली के लिए रवाना होंगे, जहां नई दुल्हन के स्वागत की तैयारी की जा रही है। आज शादी के बाद कियारा पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर जाएंगी ऐसे में उनकी गृह प्रवेश की रस्म होगी। इसलिए वो दोनों जैसलमेर से निकल चुके है।

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे सिद्धार्थ और कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी नई दुल्हन कियारा आडवाणी के साथ जैसलमेर से दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। दोनों को हाल ही में एयरपोर्ट पर सपॉट किया गया है। शादी के बाद कियारा और सिद्धार्थ की ये पहली पब्लिक एपीरियंस है। दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया। इस दौरान सिड और कियारा एक दूजे के काफी क्लोज नजर आए

कियारा आडवाणी का सिंपल लुक

कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर बड़े ही सिंपल लुक में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक ऑल ब्लैक लुक कैरी किया था। कियारा गले में मंगलसूत्र, हाथों में चूड़ा और आंखो पर चश्मा लगाए हुए नजर आईं। साथ ही उन्होंने एक प्रिंटेड शॉल भी लिया हुआ था।

बात करें दूल्हे की तो वो लेदर जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनों ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को साथ में कई पोज दिए। शादी के बाद पहली बार हाथों में हाथ थामे ये कपल एकसाथ काफी ज्यादा क्यूट लग रहा था। दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर शादी का ग्लो साफ देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Hair Care Tips : रिबॉन्डिंग ट्रीटमेंट के बाद बालों की देखभाल के टिप्स, खूबसूरत रहेंगे बाल

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox