होम / Sidhu Moose Wala new song : सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘मेरा ना’ रिलीज, गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे

Sidhu Moose Wala new song : सिंगर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना ‘मेरा ना’ रिलीज, गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे

• LAST UPDATED : April 7, 2023

इंडिया न्यूज़,(Sidhu Moose Wala new song Mera Na release): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी आवाज ने आज भी लोगों को उनका दीवाना बनाया हुआ है। सिद्धू मूसेवाला के गाने फैंस की जुबां पर चढ़ रहते हैं। इतना ही नहीं, उनके कई अनरिलीज्ड गानों को भी फैंस जारी करने की मांग करते हैं। इसी बीच, सिद्धू मूसेलवाला के फैंस के लिए सिंगर का एक नया गाना जारी किया गया है, जिसने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। सिंगर के इस गाने का टाइटल ‘मेरा ना’ है और इसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें सिद्धू मूसेवाला का यह तीसरा गाना है, जो उनकी मौत के बाद रिलीज किया गया है। इससे पहले रिलीज हुए उनके दोनों गानों को फैंस ने बेशुमार प्यार दिया था।

यू-ट्यूब पर छाया गाना

सिद्धू मूसेवाला के गाने ‘मेरा ना’ को सिंगर के ही यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को अपलोड हए सिर्फ 2 घंटे हुए हैं और अब तक ‘मेरा ना’ यू-ट्यूब पर 3.1 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है। हैरानी की बात यह है कि इस गाने को सिर्फ 10 मिनट के अंदर ही 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके थे। इस आंकड़े से सिंगर की तगड़ी फैन फॉलोइंग का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है। इस गाने को आवाज सिद्धू मूसेवाला ने दी थी और इसके लिरिक्स नाइजीरियन सिंगर बरना बॉय ने लिखे हैं और म्यूजिक स्टील बंग्लेज ने दिए हैं।

बीते साल हुई सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की पिछले साल 29 मई की शाम हत्या कर दी गई थी। सिंगर को गोली मारी गई, जहां उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस एक घटना ने सिद्धू के परिवार के साथ-साथ उनके चाहने वालों को भी झकझोर कर रख दिया. गायक के अंतिम संस्कार में भी प्रशंसकों की भीड़ थी।

यह भी पढ़ें : Pankhuri Awasthy Rode Pregnant: पंखुड़ी अवस्थी रोडे बनने वाली हैं मां, वीडियो शेयर कर खास अंदाज में दी गुड न्यूज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT