HTML tutorial
होम / Singer Atif Aslam Become Father : सिंगर आतिफ असलम के घर गूंजी किलकारी, दो बेटों के बाद किया नन्हीं परी का स्वागत

Singer Atif Aslam Become Father : सिंगर आतिफ असलम के घर गूंजी किलकारी, दो बेटों के बाद किया नन्हीं परी का स्वागत

• LAST UPDATED : March 23, 2023

इंडिया न्यूज,(Singer Atif Aslam Become Father of Baby Girl): अपनी आवाज के जादू से लोगों को दीवाना बनाने वाले पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आतिफ ने पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी खूब नाम कमाया है। आतिफ असलम के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। आतिफ असलम को लेकर अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल आतिफ असलम ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल सिंगर तीसरी बार पिता बने हैं और उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। आतिप असलम ने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर करते हुए अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की है।

आतिफ असलम के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया

इस फोटो को शेयर करते हुए आतिफ असलम ने कैप्शन में लिखा, “आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, मेरे दिल की रानी आ गई है। बेबी सारा दोनों ठीक हैं अल्हम्दुलिल्लाह। कृपया हमें अपनी दुआओं में याद रख रखना। हलीमा आतिफ असलम की तरफ से रमादान मुबारक।” बता दें कि आतिफ असलम की पत्नी सारा ने 23 मार्च को बेटी को जन्म दिया था।

आतिफ असलम ने रखा बेटी का ये नाम

बता दें कि आतिफ असलम ने अपनी बेटी का नाम हलीमा रखा है। आतिफ के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और सिंगर को पिता बनने पर बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि सिंगर आतिफ असलम ने 29 मार्च 2013 में सारा भरवानी से शादी रचाई थी। आतिफ के बड़े बेटे का जन्म 7 मार्च 2014 में हुआ था तो वहीं आतिफ के दूसरे बेटे का नाम आर्यन असलम है। अब दो बेटों के बाद आतिफ के घर एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है और इस बात से सिंगर बेहद ही खुश हैं।

यह भी पढ़ें : Mrs Chatterjee vs Norway Box Office Collection: फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे ने छठे दिन किया महज इतना कलेक्शन

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox