होम / Taimur Ali Khan Birthday: तैमूर अली खान के बर्थडे पर बहन राहा कपूर ने भेजा खास तोहफा

Taimur Ali Khan Birthday: तैमूर अली खान के बर्थडे पर बहन राहा कपूर ने भेजा खास तोहफा

• LAST UPDATED : December 20, 2022

इंडिया न्यूज,(Taimur Ali Khan Birthday): सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान मंगलवार यानी 20 दिसंबर 2022 को अपना छठा बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। हाल ही में तैमूर ने अपनी प्री-बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की। इस पार्टी को स्टार वॉर की थीम पर रखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर के बर्थडे को और खास बनाने के लिए उनकी छोटी बहन राहा कपूर ने उनके लिए खास बर्थडे गिफ्ट भेजा है। इस खास तोहफे को पाकर तैमूर बहुत खुश हैं।

राहा कपूर ने भेजा ये तोहफा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली बेटी राहा कपूर ने अपने बड़े भाई तैमूर को बर्थडे विश किया है. राहा ने तैमूर को कई तोहफे भेजे हैं। तैमूर की मामी आलिया भट्ट ने राहा की तरफ से मार्वल के सुपरहीरोज के कस्टमाइज्ड गिफ्ट्स भेजे हैं। ये तोहफे पाकर तैमूर बहुत खुश हैं। तैमूर मार्वल सुपरहीरो का बहुत बड़े फैन हैं।

राहा कपूर के जन्म पर बेहद खुश थे तैमूर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राहा के जन्म पर तैमूर बहुत खुश हुए थे और उनसे मिलने के लिए बहुत एक्साइटेड भी थे। उम्मीद की जा रही है कि आलिया भट्ट की बेटी और करीना कपूर के बेटे जल्द मिलेंगे। किसी ने भी अभी तक रणबीर और आलिया की परी, राहा कपूर की एक भी फोटो नहीं देखी है।

यह भी पढ़ें: Film Kuttey Trailer Release: अर्जुन कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म कुत्ते का दमदार ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस और एक्शन से भरपूर ट्रेलर

यह भी पढ़ें: Jhoome Jo Pathan Song First Look Out: फिल्म पठान का दूसरे गाना ‘झूमे जो पठान’ का फर्स्ट लुक जारी

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox