होम / Sita Ramam Hindi Trailer: तमिल, तेलुगु और मलयालम में ब्लॉकबस्टर होने के बाद ‘सीता रामम’ अब हिंदी बॉक्स ऑफिस में मचाएगी धूम

Sita Ramam Hindi Trailer: तमिल, तेलुगु और मलयालम में ब्लॉकबस्टर होने के बाद ‘सीता रामम’ अब हिंदी बॉक्स ऑफिस में मचाएगी धूम

• LAST UPDATED : September 1, 2022

इंडिया न्यूज, Sita Ramam Hindi Trailer: तमिल, तेलुगु और मलयालम में ब्लॉकबस्टर सिद्ध होने के बाद मृणाल ठाकुर , दलकीर सलमान और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म “सीता रामम” का हिंदी में ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। फिल्म ‘सीता रामम’ अब हिंदी में दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। 2 सितंबर को इसे हिंदी में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म रिलीज से पहले इस मूवी का हिंदी ट्रेलर सामने आ गया है जिसे मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसके ट्रेलर ने सभी का दिल जीत लिया है।

सीता रामम फिल्म की कहानी

Sita Ramam Hindi Release Date, Screens, Advance Booking, & More - JanBharat  Times

2 मिनट और 17 सेकेंड के इस ट्रेलर में फिल्म की कहानी 1964 की है। सीता रामम यानी मृणाल और दलकीर की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। जो राम और सीता को समान रूप से निभाते हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते है। फिल्म में रश्मिका 20 साल बाद दोनों की तलाश में निकलती है। जहां से राम सीता के जिंदगी का रहस्य उजागर होता है। फिल्म में साउथ में सुपरडुपर हिट साबित रही है।

रश्मिका मंदाना का किरदार बेहद खास

ये फिल्म 80 और 60 के दशक में की एक युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनी है। इस फिल्म में सलमान एक सैनिक के किरदार में नजर आ रहे हैं, जबकि मृणाल उनकी प्रेमिका के रोल में हैं। ‘सीता रामम’ में रश्मिका मंदाना का किरदार बेहद खास होने वाला है। वह आफरीन नाम की लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में इसकी झलक दिखाई गई थी, जो लोगों को बेहद पसंद आई थी।

यह भी पढ़ें : Aamir Apologized thrice in the Last Five Years: पिछले पांच सालों में तीन बार माफ़ी मांग चुके आमिर, अब मिच्छामि दुखणम पर्व पर मांगी माफ़ी

मृणाल के साथ सलमान की पहली फिल्म

मृणाल ठाकुर ने हिंदी सिनेमा के बाद साउथ में डेब्यू किया है। वहीं दुलकर सलमान साउथ के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। मृणाल के साथ सलमान की ये पहली फिल्म है। मृणाल ठाकुर इससे पहले बॉलीवुड फिल्म जर्सी में नजर आ चुकी हैं।

सीता रामम बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

दलकीर-मृणाल की फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों से समान रूप से सराहना मिली। तीनों भाषाओं में (तमिल, तेलुगु और मलयालम) रिलीज होने के साथ फिल्म ने लगभग 70 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और एक ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई।

‘सीता रामम’ में ये स्टार्स निभाएंगे महत्वपूर्ण भूमिका

फिल्म का निर्देशन हनु राघवपुडी ने किया है। ‘सीता रामम’ को स्वप्न सिनेमा के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में सलमान दुलकर, मृणाल ठाकुर के अलावा, रश्मिका मंदाना, सुमंत, गौतम वासुदेव मेनन, भूमिका चावला और धारुन भास्कर आदि अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें : Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

यह भी पढ़ें : Bobby Deol Wishes his Mother on Birthday: बॉबी देओल ने इस तरह दी अपनी माँ प्रकाश कौर को जन्मदिन की बधाई

Connect With Us: Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox