होम / Soha Ali Khan first look from chhorrii : हॉरर फिल्म ‘छोरी 2’ से सामने आया सोहा अली खान फर्स्ट लुक

Soha Ali Khan first look from chhorrii : हॉरर फिल्म ‘छोरी 2’ से सामने आया सोहा अली खान फर्स्ट लुक

• LAST UPDATED : February 8, 2023

इंडिया न्यूज, (Soha Ali Khan first look from chhorrii 2 revealed): बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अपनी नई हॉरर फिल्म छोरी 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सोहा अली खान भी नजर आएंगी। साथ ही उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में उनका किरदार काफी अलग होने वाला है। सोहा का फर्स्ट लुक देखकर फैन्स फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए है।

छोरी 2 से सामने आया सोहा अली खान का लुक

सोहा अली खान ने इंस्टा हैंडल पर फिल्म चोरी 2 से अपने लुक का खुलासा किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि सोहा ब्लैक कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही है। उसके माथे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। सोहा ने नोज में बड़ी सी नथ पहनी है और ख्यालों में खोई हुई नजर आ रही हैं। उनका ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फिल्म में दिखेगा सोहा का डार्क साइड

सोहा ने कैप्शन में लिखा, ‘वो कहते हैं कि अपने डार्क साइड को एक्सप्लोर करिए’। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हैशटैग के साथ बताया कि ‘छोरी 2’ की शूटिंग कम्प्लीट हो चुकी है। एक दिन पहले फिल्म छोरी 2 से नुसरत भरूचा ने अपने लुक की झलक दिखाई थी जिसमें वह एक कमरे में बंद और डरी हुई नजर आईं।

2021 में रिलीज हुआ था फिल्म का पहला पार्ट

बताते चलें कि ‘छोरी 2’ साल 2021 में रिलीज हुई ‘छोरी’ का सीक्वल है। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी, जिसमें नुरसत भरूचा ने एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाया था। इस मूवी को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे। दरअसल, ये साल 2017 में रिलीज हुई मराठी फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके अलावा नुरसत भरूचा, अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म सेल्फी का भी हिस्सा हैं, जो 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है।

यह भी पढ़ें : Who is Arjun Bhalla : आइए जानते हैं कौन हैं अर्जुन भल्ला जो स्मृति ईरानी के दामाद होंगे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Tags:

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox