Sonakshi Sinha ने शेयर कीं पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें

15
Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha ने शेयर कीं पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें
  • स्विमिंग पूल में सनसेट एन्जॉय करता दिखा कपल

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha : शादी के बाद जहीर इकबाल और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों प्राइवेट टाइम एन्जॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली सोनाक्षी ने मंगलवार को अपने अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह सूर्यास्त के समय अपने पति जहीर संग पूल में नहाते हुए एन्जॉय कर रही हैं।

तस्वीर देखने से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये स्विमिंग पूल टैरेस पर बना है और जहीर सोनक्षी को गोद में उठाए हुए हैं। दोनों पूल के किनारे खड़े होकर मौज-मस्ती कर रहे हैं।

23 जून को बंधे थे परिणय सूत्र में

बता दें कि लंबे समय से रिलेशनशिप में रहने वाले सोनाक्षी और जहीर पिछले महीने 23 जून को पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ शादी कर ली। सोनाक्षी के घर वाले व रिश्तेदार जहीर के साथ शादी से नाखुश थे, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शादी कर ली थी।

सोनाक्षी के परिजनों को इसलिए थी नाराजगी

दरअसल सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा और उनके सभी भाइयों के नाम रामायण के पात्रों के नाम पर हैं और उनके खुद के घर का नाम भी रामायण है। ऐसे में कई लोगों को सोनाक्षी का जहीर से शादी करना पसंद नहीं था जिस पर लोगों ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने सभी पोस्ट्स में कमेंट सेक्शन को डिसेबल कर दिया था।

यह भी पढ़ें : Kalki 2898 AD Movie : ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स आफिस पर मचा रही धूम