होम / Sonakshi Sinha’s Pregnancy Rumours : शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं सोनाक्षी सिन्हा? पति संग हॉस्पिटल में दिखीं तो उठे सवाल

Sonakshi Sinha’s Pregnancy Rumours : शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं सोनाक्षी सिन्हा? पति संग हॉस्पिटल में दिखीं तो उठे सवाल

• LAST UPDATED : July 5, 2024

India News Haryana (इंडिया न्यूज), Sonakshi Sinha’s Pregnancy Rumours : बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्री सोनक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी सुर्खियों में है। वहीं अब एक और किस्सा चर्चा में है कि शादी के कुछ ही दिन बाद सोनाक्षी को अस्पताल के बाहर देखा गया, जिससे ये अफवाहें उड़ने लगीं कि वह शायद प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, बाद में खबर आई कि उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और सोनक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ उन्हें देखने गई थीं।

Sonakshi Sinha’s Pregnancy Rumours : बॉलीवुड से जुड़े 2 सूत्रों के हवाले से यूजर का दावा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक यूजर ने लिखा है कि सोनाक्षी सिन्हा प्रेग्नेंट हैं। उनकी पूरी पोस्ट में लिखा है, हां, वो अपने पिता को देखने कोकिलाबेन अस्पताल गई थीं, लेकिन बॉलीवुड से जुड़े मेरे दो विश्वसनीय सूत्रों ने बताया है कि सोनाक्षी वाकई में प्रेग्नेंट हैं। इसी वजह से शायद सोनाक्षी ने जल्दबाजी में शादी कर ली, हालांकि सोनाक्षी खुद भी ऐसी ही शादी चाहती थीं। यह भी सच है कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं चल रही थी, इसलिए शादी जल्दी हो गई। हालांकि, सच्चाई जो भी हो, हम कपल को शुभकामनाएं देते हैं।

सिन्हा-जहीर 7 वर्ष से थे रिलेशनशिप में

शादी के बाद सोनक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ हनीमून पर हैं और वो अक्सर इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर बताती हैं कि वह कितनी खुश हैं। जहीर और सोनाक्षी पिछले 7 साल से रिलेशनशिप में थे और अब वे पति-पत्नी बन चुके हैं। दोनों ने 23 जून को परिवार और दोस्तों के बीच रजिस्टर्ड मैरिज की थी।

सच या झूठ, सच्चाई भविष्य के गर्भ

शादी के कुछ ही माह बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की खबर दी थी और उसी साल नवंबर में रहा कपूर पैदा हुई थीं। लेकिन सोनाक्षी और जहीर क्या सच में माता-पिता बनने वाले हैं या यह केवल अफवाहें हैं। इसकी सच्चाई तो तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो इसे अफवाह ही समझें।

रणबीर और आलिया भट्ट…

अगर शादी के कुछ ही महीनों में सोनाक्षी और जहीर माता-पिता बन जाते हैं, तो यह कोई चौंकाने वाली बात नहीं है, क्योंकि ऐसा ही कुछ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने भी किया था। 14 अप्रैल, 2022 को आलिया और रणबीर ने अचानक शादी कर ली थी और इसके कुछ दिन पहले ही इसे ऑफिशियल किया था।

यह भी पढ़ें : Sonakshi Sinha ने शेयर कीं पति Zaheer संग हनीमून की तस्वीरें

यह भी पढ़ें : Hina Khan: क्या हिना खान से शादी रचाएंगे रॉकी? बॉयफ्रेंड का जवाब सुन भावुक हुए फैंस

 

mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox